Move to Jagran APP

Dabangg 3: ये हैं चुलबुल पांडे का पहला प्यार! सलमान खान ने पूछा- किंग ऑफ रोमांस शाहरूख या हम?

Dabangg 3 का एक टीजर रिलीज किया गया है जिसमें सलमान खान और सई मांजरेकर को दिखाया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 04:38 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 04:43 PM (IST)
Dabangg 3: ये हैं चुलबुल पांडे का पहला प्यार! सलमान खान ने पूछा- किंग ऑफ रोमांस शाहरूख या हम?
Dabangg 3: ये हैं चुलबुल पांडे का पहला प्यार! सलमान खान ने पूछा- किंग ऑफ रोमांस शाहरूख या हम?

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दंबग-3 इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज होने में महज 4 दिन बचे हैं और फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म अपने पोस्टर, टीजर्स, ट्रेलर और गानों को लेकर सुर्खियों में है। अब फिल्म का एक और टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान खान और सई मांजरेकर को दिखाया गया है। इस वीडियो को 'चुलबुल पांडे का पहला प्यार' नाम दिया गया है और चुलबुल पांडे यानी सलमान खान और खुशी यानी सई मांजरेकर बात कर रहे हैं। यह एक डायलॉग प्रोमो की तरह है।

loksabha election banner

इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान सई मांजरेकर से पूछते हैं कि आपको मेरे अलावा और कौन पसंद हैं? वहीं सई मांजरेकर के पीछे दीवार पर शाहरुख खान के पोस्टर लगे होते हैं तो चुलबुल पांडे जानना चाहते हैं कि वो उनके अलावा शाहरुख खान को तो पसंद नहीं करती हैं ना... हालांकि, सई शाहरुख खान का नाम नहीं लेती है। वहीं सलमान खान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस मजेदारा कैप्शन भी दिया है।

सलमान खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान या हम? खुशी के दिल की बात समझना इतना आसान नहीं है।' बता दें कि दबंग-3 से सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं और सलमान खान फिल्म सई के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वीडियो को शेयर किए जाने के बाद इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें सलमान खान की डॉयलॉग बोलने की स्टाइल बेहद खास है।

बता दें कि सलमान खान फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई तरीकों का सहारा ले रहे हैं। इससे पहले सलमान खान ने ट्वीट कर बताया था कि वो मंगलवार को 12 बजे इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से मिलेंगे और सरप्राइज देंगे। माना जा रहा है कि सलमान खान कल यानी मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लाइव भी आ सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.