Move to Jagran APP

Radhe Vs Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार से क्लैश पर पहली बार बोले सलमान, ईद पर सिर्फ़ मेरा हक़ नहीं!

Radhe Vs Laxmmi Bomb अक्षय कुमार के सामने जब यह सवाल आया कि अगले साल वो ईद पर सलमान के सामने होंगे तो अक्षय ने कहा- पहले मैं आया हूं...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 07:54 PM (IST)
Radhe Vs Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार से क्लैश पर पहली बार बोले सलमान, ईद पर सिर्फ़ मेरा हक़ नहीं!
Radhe Vs Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार से क्लैश पर पहली बार बोले सलमान, ईद पर सिर्फ़ मेरा हक़ नहीं!

नई दिल्ली, जेएनएन। अगले साल कई बड़ी फ़िल्मों की बॉक्स ऑफ़िस टक्कर होने वाली है। इस टक्कर को लेकर इंडस्ट्री में काफ़ी उत्सुकता है। पिछले कुछ सालों में ऐसा पहली बार हो रहा है कि ईद पर सलमान ख़ान के सामने किसी दूसरे बड़े स्टार की फ़िल्म रिलीज़ हो रही हो। मगर, सलमान ख़ान और अक्षय कुमार, दोनों ही इस क्लैश से अप्रभावित दिख रहे हैं। 

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक, सलमान ख़ान ने हाल ही में इस टक्कर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी फ़िल्में गणतंत्र दिवस, क्रिसमस, दिवाली, रमज़ान और ईद पर रिलीज़ होती रही हैं। इसलिए ईद पर सिर्फ़ उनका अधिकार नहीं है। यह फ़ैसला दर्शकों का होता है कि किस फ़िल्म पर उन्हें अपना पैसा ख़र्च करना है। अगर उन्हें कोई फ़िल्म पसंद आती है तो वे इसे देखेंगे, अन्यथा नहीं। उन्होंने कहा कि इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि त्योहार पर रिलीज़ हो रही है या नहीं। 

राधे कथित तौर पर कोरियल फ़िल्म द आउटलॉज़ का रीमेक है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। राधे का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। इससे पहले प्रभु देवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 रिलीज़ होगी। सलमान और प्रभु देवा पहली बार वांटेड के ज़रिए साथ आये थे, जो 2009 में रिलीज़ हुई थी। यह भी संयोग है कि 2020 की ईद पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक राघव लॉरेंस भी प्रभु देवा की तरह दक्षिण भारत से हैं। लक्ष्मी बॉम्ब उन्हीं की फ़िल्म कांचना का रीमेक है। 

सलमान से टक्कर पर क्या है अक्षय कुमार का कहना

सलमान ख़ान की तरह ही अक्षय कुमार ने भी कुछ दिन पहले इस टक्कर को लेकर अपनी बात रखी थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुुसार, अक्षय के सामने जब यह सवाल आया कि अगले साल वो ईद पर सलमान के सामने होंगे तो अक्षय ने कहा- पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है। ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में? अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

राज मेहता निर्देशित फ़िल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। फ़िल्म स्पर्म बदल जाने के नये विषय पर आधारित है। वहीं, सलमान ख़ान की 'दबंग 3' 20 दिसम्बर तो रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.