Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर वायरल हुई करण जौहर के बेटे यश और बेटी रूही की क्यूट तस्वीर, बॉलीवुड स्टार्स ने दिया रिएक्शन

करण जौहर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं हाल ही में करण जौहर ने दोनों बच्चों बेटे यश और बेटी रूही की एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें यश और रूही फंकी कपड़े पहने और गॉगल्स लगाए नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 12:19 PM (IST)
सोशल मीडिया पर वायरल हुई करण जौहर के बेटे यश और बेटी रूही की क्यूट तस्वीर, बॉलीवुड स्टार्स ने दिया रिएक्शन
Karan Johar son Yash and daughter Roohi photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और अपने बच्चों की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करण जौहर ने दोनों बच्चों बेटे यश और बेटी रूही की एक तस्वीर शेयर की हैं। जिनको फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

करण जौहर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें यश और रूही फंकी कपड़े पहने और गॉगल्स लगाए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में यश और रूही मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। यश और रूही की इस तस्वीर को करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही तस्वीर पर खास पोस्ट भी लिखा है। करण जौहर ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, 'निश्चित रूप से मैं एक अच्छा फैशन इंफ्लूएंस नहीं हूं.. घर में मेरे बेबी रैपर्स!’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर के इन दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके यश और रूही की तारीफ भी कर रहे हैं। कई फिल्मी सितारों ने भी उनकी तस्वीर को पसंद किया है और उनकी तारीफ की है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने यश और रूही की तस्वीर पर कमेंट में दिल का शेयर किया है। वही मलाइका अरोड़ा ने लिखा, यह लुक। साथ ही सोफी चौधरी, मोहित मारवाह, मीरा कपूर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई बॉलीवुड स्टर्स ने कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपको बता दें कि इस पहले करण जौहर ने अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने सभी परिवार के लोगों और फैंस का आभार व्यक्त करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। डायरेक्टर करण जौहर ने तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा था, ‘मैं अपने परिवार और दोस्तों के लिए हमेशा आभारी हूं... मेरी कंपनी का हर सदस्य मेरा परिवार है, और मैं उनके प्यार और ईमानदारी के लिए आजीवन आभारी हूं... हां ये साल 2020 आसान नहीं था लेकिन ये हम को कई सबक सीखा कर गया है... हमने कई कदम उठाए.. कुछ आगे और कुछ पीछे.. मेरा मानना है कि हम सभी को हर बाधा का मुकाबला करने और हमेशा जीतने की शक्ति है। आप सभी को बहुत सारा प्यार।’

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कई बड़ी बॉलीवुड की फिल्म को निर्माण किया है। इस साल भी उनकी कई फिल्म 'तख्त', 'शेरशह', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.