Move to Jagran APP

COVID-19 In Film Industry: एसपी बालासुब्रमण्यम का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव, 'सड़क 2' सिंगर हुईं पॉज़िटिव

COVID-19 Cases In Film Industry एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने बताया कि वेटरन सिंगर के फेफड़े अभी उस स्थिति तक स्वस्थ नहीं हुए हैं कि उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जा सके।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 08:08 AM (IST)
COVID-19 In Film Industry: एसपी बालासुब्रमण्यम का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव, 'सड़क 2' सिंगर हुईं पॉज़िटिव
COVID-19 In Film Industry: एसपी बालासुब्रमण्यम का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव, 'सड़क 2' सिंगर हुईं पॉज़िटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस कोविड-19 का प्रकोप बना हुआ है। वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है, मगर उनकी स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, सड़क 2 में एक गाने को आवाज़ देने वाली सिंगर लीना बोस कोविड-19 की चपेट में आ गयी हैं।

loksabha election banner

वेंटिलेटर पर हैं बालासुब्रमण्यम

सोमवार को एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वेटरन सिंगर के फेफड़े अभी उस स्थिति तक स्वस्थ नहीं हुए हैं कि उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जा सके। लेकिन अच्छी ख़बर यह है कि एसपी का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो के ज़रिए भी दी थी, जिसके मुताबिक वो एक-दो दिन में बिल्कुल ठीक होने की उम्मीद कर रहे थे।

वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिन से मुझे कुछ दिक्कत हो रही थी। छाती में कंजेशन था, जो एक सिंगर के लिए चिंताजनक नहीं है। कभी-कभी सर्दी और बुखार भी हो रहा था। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए जांच के लिए अस्पताल गया। डॉक्टरों ने बताया कि यह कोरोना का माइल्ड केस है। 13 अगस्त की रात को बालासुब्रमण्यम की हालत ख़राब हो गयी और उन्हें देख रही मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। 

'सड़क 2' सिंगर हुईं पॉज़िटिव

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म सड़क 2 की सिंगर लीना बोस का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। लीना ने अंकित तिवारी के साथ फ़िल्म के गाने 'तुम से ही' को आवाज़ दी है। आईएएनएस से बातचीत में लीना ने बताया कि वो अपने गृहनगर कोलकाता में क्वारंटाइन में हैं। लीना ने आगे कहा कि कोलकाता में वो पूरी सावधानी बरतते हुए इंटरव्यू दे रही थीं। एक दिन घर लौटीं तो तबीयत ठीक नहीं लगी। वायरस समझकर आराम कर लिया, लेकिन कुछ दिन बाद बुखार आ गया। कोविड-19 टेस्ट करवाया तो वो पॉज़िटिव निकला।

(Photo- SP Balasubramanyam Facebook, Leena Bose Instagram)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.