Move to Jagran APP

Drugs Case: दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने अंतरिम ज़मानत याचिका की खारिज

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इससे जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रहा है जिसके तहत ड्रग पैडलर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच संबंधों की तफ़्तीश की जा रही हैं। सुशांत सिंह राज राजपूत का निधन पिछले साल हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 05 Aug 2021 08:52 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 06:54 AM (IST)
Drugs Case: दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने अंतरिम ज़मानत याचिका की खारिज
Deepika Padukone's manager Karishma Prakash name came in drugs case. Photo- Mid-Day, ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट ने गुरुवार को करिश्मा प्रकाश की अंतरिम ज़मानत याचिका खारिज कर दी। करिश्मा ने गिरफ़्तारी के डर से ड्रग्स केस में नाम आने पर अंतरिम ज़मानत के लिए अक्टूबर में याचिका दायर की थी। हालांकि, अदालत ने करिश्मा को बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील करने की मोहलत दी है।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पक्षों को सुनने के बाद स्पेशल जज वीवी विदवांस ने अंतरिम ज़मानत याचिका खारिज की। करिश्मा के लिए राहत की बात यह है कि कोर्ट ने 25 अगस्त तक इस आदेश को स्थगित कर दिया है, ताकि वो बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील कर सकें। इसके साथ अदालत ने करिश्मा को 12 अगस्त और 19 अगस्त को 11 से 2 बजे के बीच जांच के लिए एनसीबी दफ़्तर जाने की हिदायत दी है।

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इससे जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रहा है, जिसके तहत ड्रग पैडलर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच संबंधों की तफ़्तीश की जा रही हैं। सुशांत सिंह राज राजपूत का मृत शरीर पिछले साल 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। सुशांत डेथ मामले जांच सीबीआई कर रही है।

वहीं, जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने पर इसकी जांच एनसीबी ने शुरू कर दी। एनसीबी ने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ की। वहीं, ड्रग पैडलर्स को गिरफ़्तारी भी की। एक पूछताछ के दौरान करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था। 

करिश्मा प्रकाश के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। छापामारी के दौरान करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी। जिसे लेकर एनसीबी ने करिश्मा को समन भेजकर पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार एफआइआर 16/20 के रिया चक्रवर्ती के केस में कई ड्रग्स पैडलर्स की जांच के दौरान दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था, जिसके आधार पर एनसीबी ने उनके घर पर छापामारी की थी।

बता दें, बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एजेंसी ने 20 से अधिक लोगों को गिरफ़्तार किया है। इनमें दिवंगत सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं, जो फ़िलहाल बेल पर हैं। रिया ने लगभग एक महीना जेल में गुज़ारा था। (With PTI Inputs)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.