Move to Jagran APP

Coronavirus Pandemic Effect: फ़िल्मों में हीरो के साथ इंटिमेट सीन नहीं करेंगी लावण्या, जानें पूरा मामला

Coronavirus Pandemic लावण्या ने 2012 में एसएस राजामौली की फ़िल्म अंदाला राक्षसी से फ़िल्मी डेब्यू किया था। हाल ही में वो सुदीप कृष्ण के साथ ए 1 एक्सप्रेस फ़िल्म में नज़र आयी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 07:25 PM (IST)
Coronavirus Pandemic Effect: फ़िल्मों में हीरो के साथ इंटिमेट सीन नहीं करेंगी लावण्या, जानें पूरा मामला
Coronavirus Pandemic Effect: फ़िल्मों में हीरो के साथ इंटिमेट सीन नहीं करेंगी लावण्या, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद फ़िल्मों की शूटिंग की तस्वीर काफ़ी बदलने वाली है। शूटिंग के दौरान एहतियात बरतने के साथ कलाकार अब ऐसे दृश्यों से परहेज़ करने के बारे में सोचने लगे हैं, जिनमें दूसरे एक्टर के साथ नज़दीकियां हों। इसकी शुरुआत की है तेलुगु फ़िल्मों की एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी ने, जो फ़िल्मों में इंटिमेट दृश्य ना करने पर ज़ोर दे रही हैं।

loksabha election banner

तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में फ़िल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लावण्या ने कहा कि हम हमेशा इंतज़ार तो नहीं कर सकते, इसलिए निर्धारित फ्रेमवर्क में काम शुरू करना होगा। कुछ संकोच है, मगर सेट पर सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी होगी। मैं वो सब करूंगी, जिससे ख़ुद को और अपने स्टाफ को सुरक्षित रख सकूं। लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बिल्कुल नया अनुभव होगा। हमें सरकारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा। लावण्या ने कहा कि वो जितना सम्भव होगा, इंटिमेट दृश्य करने से बचेंगी। 

 

View this post on Instagram

★𝒮𝓁𝑒𝑒𝓅 𝓅𝑜𝓈𝑒 𝑒𝒶𝓉 & 𝓇𝑒𝓅𝑒𝒶𝓉★

A post shared by Lavanya T (@itsmelavanya) on

लावण्या ने 2012 में एसएस राजामौली की फ़िल्म अंदाला राक्षसी से फ़िल्मी डेब्यू किया था। हाल ही में वो सुदीप कृष्ण के साथ ए 1 एक्सप्रेस फ़िल्म में नज़र आयी थीं। लावण्या ने करियर के शुरुआती दौर में हिंदी धारावाहिकों में भी काम किया है। शशशश.. कोई है, प्यार का बंधन और सीआईडी जैसे शोज़ शामिल हैं। लावण्या ने कुछ तमिल फ़िल्में भी की हैं।

 

View this post on Instagram

Another throw ...back! 🤍 PC: @sarikagangwal

A post shared by Lavanya T (@itsmelavanya) on

देशभर में इस वक़्त लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 24 मार्च को लॉकडाउन का एलान किया गया था और तभी से फ़िल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग बंद है। अब चौथे लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे शूटिंग की प्रक्रिया शुरू करने की कवायद होने लगी है। हालांकि, इसके लिए निर्धारित गाइडलाइंस का पालन करना होगा। 

लॉकडाउन का प्रभाव देश की सभी फ़िल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है। कई डेली वेज़ वर्कर्स इसकी वजह से बेरोज़गार हो गये। हालांकि, कई सेलेब्रिटीज़ ने उनकी मदद के लिए ज़रूरी क़दम भी उठाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.