Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के जीजा जी ने ग़रीबों को बांटा खाना, लोगों ने इस बात के लिए कर दी खिंचाई

Coronavirus Lockdown अतुल ने 550 आदिवासी परिवारों और रोज़ कमाने-खाने वालों की मदद की है और वो ऐसा रोज़ कर रहे हैं। अतुल सीधे ऐसे परिवारों के पास जाकर भोजन बांट रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 08:53 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के जीजा जी ने ग़रीबों को बांटा खाना, लोगों ने इस बात के लिए कर दी खिंचाई
Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के जीजा जी ने ग़रीबों को बांटा खाना, लोगों ने इस बात के लिए कर दी खिंचाई

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में जैसे-जैसे कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है, ग़रीबों और ज़रूरतमंदों की मदद करने वाले हाथ भी बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने पीएम और सीएम राहत कोषों के अलावा सीधे ज़रूरतमंदों की मदद का सिलसिला जारी रखा है। अब सलमान ख़ान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने लॉकडाउन में रोज़ी-रोटी का संकट झेल रहे आदिवासियों और डेली वेज वर्कर्स के खाने का इंतज़ाम किया है। मगर, इसको लेकर कुछ लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

prime article banner

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अतुल की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं। इनके साथ उन्होंने बताया कि अतुल ने 550 आदिवासी परिवारों और रोज़ कमाने-खाने वालों की मदद की है और वो ऐसा रोज़ कर रहे हैं। अतुल सीधे ऐसे परिवारों के पास जाकर भोजन बांट रहे हैं। सुनील ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ हग्स की इमोजी भी बनायी। फिर मज़ाक करते हुए लिखा- सॉरी, हग्स नहीं। सोशल डिस्टेंसिंग। 

तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि अतुल ग़रीबों को अंडे और खाने की साम्रगी बांट रहे हैं। अतुल के इस प्रयास की जहां कई लोगों ने तारीफ़ की है, वहीं कुछ लोगों ने फोटो सेशन करवाने के लिए उनकी खिंचाई भी की है। 

 

View this post on Instagram

More power to you @atulreellife Sir. Got to know you helped 550 aadwasi families and daily wagers who are hit badly by this lockdown and you are doing it everyday, you made sure the food reaches them in their hands. Let’s all do what we can. 👏, ❤️,🤗...errrr... sorry no hugs. Social distancing. 🙏

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

यूज़र्स ने लिखा कि दान देना तो ठीक है पर फोटो क्यों खिंचवा रहे हो। एक यूज़र ने लिखा है कि यह देखकर अच्छा लगा, आप लोग मदद कर रहे हो, मगर फोटो खिंचवाने से दान लेने वाले को शर्मिंदगी महसूस होती है। अगर आप वाकई मानवता की सेवा करना चाहते हो, तो मोबाइल और कैमरे घर छोड़कर जाया करें।

हालांकि कुछ यूज़र्स अतुल के सपोर्ट में भी आये। उन्होंने लिखा कि फोटो दूसरों को प्रेरित करने के लिए खिंचवाये जाते हैं। नहीं तो लोग कहेंगे कहां दान किया, किसने देखा, कौन जानता है। सवाल उठाएंगे।

बता दें कि अतुल अग्निहोत्री ने बॉलीवुड में अपना करियर बतौर एक्टर शुरू किया था। नब्बे के दशक में वो कई फ़िल्मों में मुख्य और सहायक भूमिकाओं में नज़र आते थे। अब वो निर्माता हैं और सलमान ख़ान की बहन अलवीरा के साथ प्रोडक्शन कम्पनी चलाते हैं। सलमान ख़ान की फ़िल्म 'भारत' उन्होंने ही प्रोड्यूस की है, जिसमें सुनील ग्रोवर ने एक अहम रोल निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.