Move to Jagran APP

Lockdown के बीच काजोल की बहन तनीषा ने स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीरें, दिखा बोल्ड अवतार

तनीषा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 04:44 PM (IST)
Lockdown के बीच काजोल की बहन तनीषा ने स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीरें, दिखा बोल्ड अवतार
Lockdown के बीच काजोल की बहन तनीषा ने स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीरें, दिखा बोल्ड अवतार

नई दिल्ली, जेएनएन। पीएम मोदी द्वारा कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित करने के बाद पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में किसी को भी घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है फिस चाहे वह कोई सेलेब्स ही क्यों न हो। लॉकडाउन के वक्त सभी अपने घरों में कैद फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में कई स्टार्स के क्वारंटाइन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

loksabha election banner

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ​एक्टिंग से भले ही दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए​ दिन तनीषा अपनी खूबसूर​ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच तनीषा की कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैंं। इन तस्वीरों को खुद तनीषा मुखर्जी ने शेयर किया है। दरअसल, तनीषा ने स्विमिंग पूल से फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर की हैंं। 

इन तस्वीरों में तनीषा इसमें पानी के बीच काफी शांत नजर आ रही हैं। तनीषा मुखर्जी ने कोई पहली बार स्विमिंग पूल से तस्वीर शेयर नहीं की है। इससे पहले भी वह बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती रही हैं। तनीषा कई बार अपने दोस्तों के साथ भी स्विमिंग पूल में जाना पसंद करती हैं। यहीं नहीं एक बार वह अपनी मां तनुजा के साथ भी स्वीमिंग पूल में मस्ती करती हुई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।  

छ दिनों पहले तनीषा ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। ​इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था। बता देें कि तनीषा अक्सर अपनी बहन के साथ स्पॉट की जाती हैं। दोनों केे बीच हमेशा ही एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।  

 

तनीषा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह 'बिग बॉस' में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। 'बिग बॉस' के घर में उनका और एक्टर अरमान कोहली के बीच की केमिस्ट्री काफी चर्चा में रही थी। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को लेकर कई सारी खबरें सामने आईं थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.