Move to Jagran APP

Coronavirus Crisis में आगे आए एक्टर नागर्जुन, डेली वेज वर्कर्स के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

Coronavirus Crisis साउथ इंडियन फ़िल्म के हीरो नागर्जुन ने डेली वेज वर्कर्स के मदद के लिए 1 करोड़ देने की घोषणा की है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 02:28 PM (IST)
Coronavirus Crisis में आगे आए एक्टर नागर्जुन, डेली वेज वर्कर्स के लिए दिए 1 करोड़ रुपये
Coronavirus Crisis में आगे आए एक्टर नागर्जुन, डेली वेज वर्कर्स के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, जेएनएन।  Coronavirus Crisis: कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया पर पड़ा है। संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं, इसके चलते देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस लॉकडाउन से पहले ही फ़िल्ममेकर्स ने टीवी और फ़िल्मों की शूटिंग बंद कर दी थी। ऐसे में डेली वेज वर्क की रोजी-रोटी पर संकट आ गया है। अब फ़िल्म अभिनेता लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है। साउथ इंडियन फ़िल्म के सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी भी कोरोना वायरस से जंग के ख़िलाफ़ आगे आए हैं। उन्होंने डेली वेज वर्कर्स के मदद के लिए 1 करोड़ रुपए की सहायता की घोषणा की है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा,  'लॉकडाउन कड़वी सच्चाई और एक जरूरत है। मेरे सहयोगियों द्वारा बढ़ाए गए मदद के हाथ के लिए मैं उनकी तारीफ करता हूं।  इस कोरोना वायरस क्राइसिस में फ़िल्म इंडस्ट्री के डेली वेज वर्कर्स के लिए अपनी तरफ से मैं 1 करोड़ रुपये दे रहा हूं। भगवान हम सब पर दया दृष्टि बनाए रखे। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।'

नागर्जुन से पहले साउथ फ़िल्मों के एक्टर और हिंदी फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके प्रकाश राज भी डेली वेज वर्कर्स के मदद के लिए आगे आ चुके हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के वर्कर्स को मई तक की एडवांस सैलरी देने की घोषणा की है। इसके अलावा उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में कार्यरत डेली वेज वर्कर्स के लिए मदद की बात कही है। 

वहीं, अगर बॉलीवुड की बात करें, तो सेलेब्स सीएम रिलीफ फंड और पीएम फंड में अपनी तरफ से योगदान कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है। इसके अलावा वरुण धवन समेत कई और सेलेब्स आगे आए हैं। टीवी एक्टर भी कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आ चुके हैं। कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये की मदद की घोषणा की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.