Move to Jagran APP

Coronavirus के चलते 58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा ये साउथ सुपरस्टार, देश वापसी की लगाई गुहार

लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में न सिर्फ एक्टर बल्कि उनके 58 क्रू मेंबर्स भी वहां फंस गए हैं। उनके फंसने को लेकर फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट करके फैंस को जानकारी दी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 09:23 AM (IST)
Coronavirus के चलते 58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा ये साउथ सुपरस्टार, देश वापसी की लगाई गुहार
Coronavirus के चलते 58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा ये साउथ सुपरस्टार, देश वापसी की लगाई गुहार

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus का असर आज पूरे विश्व में हैं। इसके मरीजों की संख्या कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है। ऐसे स्थिति में सरकार ने लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए पूरे देश में लॉ​कडाउन कर दिया गया है। ऐसे में न ​कोई आ सकता है न ही कोई जा सकता है। ये नियम न सिर्फ आम लोगों के लिए बनाए गए हैं बल्कि स्टार्स के लिए भी कुछ ऐसे ही नियम हैं। इसी के चलते कई सितारे ऐसे भी हैं जो विदेश में हैं और भारत नहीं आ पा रहे हैं। इस लिस्ट में अब नया नाम मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

दरअसल मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अप​कमिंग मूवी की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से जॉर्डन में थे। उनके साथ निर्देशक ब्लेसी और करीब 58 क्रू मेंबर्स भी जॉर्डन में उनके साथ थे। ऐसे में अचानक ही लगे लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में न​ सिर्फ पृथ्वीराज बल्कि उनके 58 क्रू मेंबर्स भी उनके साथ वहां फंस गए हैं। एक्टर और क्रू मेंबर्स के फंसने को लेकर फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके फैंस को जानकारी दी है।

फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के बाद एक्टर पृथ्वीराज ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने लिखा , 'हैलो... आशा है कि हर कोई इस कठिन समय के दौरान सुरक्षित रहने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। 24/03/2020 को, जॉर्डन में Aadujeevitham की शूटिंग मौजूदा परिस्थितियों के कारण अस्थायी रूप से रोक दी गई थी। लेकिन स्थिति के सुधरने के बाद, अधिकारियों को यकीन हो गया कि हमारी इकाई रेगिस्तान की सीमा के पास सुरक्षित शूटिंग कर सकती है। इसके बाद हमें शूटिंग को बढ़ाने की अनुमति दे दी गई।'

उन्होंने आगे लिखा, 'दुर्भाग्य से, जल्द ही जॉर्डन में प्रतिबंधों को एहतियात के तौर पर और मजबूत करना पड़ा और परिणामस्वरूप हमारी फिल्‍म की शूटिंग की अनुमति 27/03/2020 को रद्द कर दी गई। उसके बाद, हमारी टीम वादी रम रेगिस्तान शिविर में ठहरी है। अब हमें बताया गया है कि शूटिंग को फिर से शुरू करने की तत्काल अनुमति मिलने की संभावना नहीं है और हमें अगला भारत लौटना होगा।' ऐसी कई और सारी बामें पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने पोस्ट में लिखी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.