Move to Jagran APP

सलमान खान की तरह ही इस चीज के शौकीन थे उनके भतीजे अब्दुल्ला, मौत के बाद वायरल हो रहीं कई तस्वीरें

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान ने महज 38 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कर दिया। अब्दुल्ला की मौत फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन की वजह से हुई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 10:15 AM (IST)
सलमान खान की तरह ही इस चीज के शौकीन थे उनके भतीजे अब्दुल्ला, मौत के बाद वायरल हो रहीं कई तस्वीरें
सलमान खान की तरह ही इस चीज के शौकीन थे उनके भतीजे अब्दुल्ला, मौत के बाद वायरल हो रहीं कई तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के परिवार पर अचानक ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीती रात सोमवार को सलमान के भतीजे अब्दुल्ला खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। अब्दुल्ला खान ने महज 38 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कर दिया।

loksabha election banner

अब्दुल्ला की मौत फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन की वजह से हुई है। वह पिछले काफी समय से अपने फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन का इलाज करा रहे थे। बात दें कि अब्दुल्ला भले ही फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे, लेकिन उन्हें सलमान खान की की तरह एक चीज का काफी शौक था। आइए जानते हैं क्या? 

 

सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्ला खान के चाचा लगते हैं। इस रिश्ते से वह उनके भतीजे हुए। खबरों की मानें तो अब्दुल्ला 10 साल पहले ही मुंबई में शिफ्ट हो गए थे। बता दें कि जिस तरह सलमान खान अपनी फिटनेस और बॉडी का पूरा ध्यान रखते हैं।

उनके भतीजे अब्दुल्ला भी ऐसे ही थे। अब्दुल्ला को भी फिट रहने की हैबिट थी। अब्दुल्ला खान बॉडी बिल्डर थे और उनकी रियल स्ट्रॉन्ग नाम की कैज़ुअल वीयर कपड़ों की क्लोदिंग लाइन थी

अब्दुल्ला के मौत के कुछ ही समय बाद सलमान खान ने खुद उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।' वहीं डेजी शाह ने भी अब्दुल्ला को  श्रद्धांजली दी। डेजी शाह ने भी अब्दुल्ला की फोटो शेयर कर लिखा, 'हमेशा तुमसे प्यार करूंगी दोस्त।' एक्टर राहुल देव ने भी अब्दुल्ला की मौत पर शोक व्यक्त किया।

 

View this post on Instagram

I am @beingstrongindia and he is @realstrong.in @aaba81

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अब्दुल्ला, सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से जुड़े थे। अब्दुल्ला खान इस फाउंडेशन के तहत काम करने वाले ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' के कर्ता-धर्ता थे और फिटनेस संबंधी उत्पादों के लेन-देन में सक्रिय थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.