Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर बिना मास्क पहने नजर आईं काजोल और न्यासा, जमकर हुईं ट्रोल

Kajol And Nysa Trolled For Not Wearing A Mask न्यासा की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 06:31 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 08:54 PM (IST)
एयरपोर्ट पर बिना मास्क पहने नजर आईं काजोल और न्यासा, जमकर हुईं ट्रोल
एयरपोर्ट पर बिना मास्क पहने नजर आईं काजोल और न्यासा, जमकर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएनl काजोल और न्यासा को बीती रात हवाई अड्डे पर पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया था और दोनों ने इस मौके पर काले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं। हालांकि दोनों को बिना मास्क पहने एयरपोर्ट पर देखकर इंटरनेट यूजर नाराज हो गए। वहीं कुछ यूजर कोरोना वायरस के डर के कारण भी मां-बेटी की जोड़ी द्वारा मास्क नहीं पहनने से परेशान थे। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आया।

loksabha election banner

ट्विटर यूजर ने उनके मास्क न पहनने को लेकर प्रश्न पूछना शुरू कर दिया, जबकि एक अन्य ने बताया कि इन दोनों से अधिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत तो हवाई अड्डे के कर्मचारी हैं। न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और वह अक्सर अपने माता-पिता से मिलने के लिए भारत लौट आती है। काजोल ने हाल ही में अपनी बेटी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसमें उन्हें डिजायनर लहंगा पहने देखा जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

Kajol and her beautiful daughter spotted at the airport!! #kajol #Nysa #nysadevgan #ajaydevgn #AjayDevgan #AirportDiaries #MumbaiAirport #whatsupbollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

न्यासा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। काम के मोर्चे पर काजोल को आखिरी बार फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में देखा गया था। फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थीं और फिल्म अब तक सिनेमाघरों में चल रही थीं। जब तक की कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण थिएटर बंद नहीं कर दिए गये। इसके अलावा काजोल एक शॉर्ट फिल्म देवी में भी नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

#kajol and #nysadevgan at the #mumbai Airport

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on

इस फिल्म में उनके अलावा नेहा धूपिया, श्रुति हासन जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका थीं। यह फिल्म महिलाओं के शोषण पर आधारित थीं। नेहा धूपिया को हाल ही में उनके कमेंट पर ट्रोल किया गया थाl वहीं फिल्म एक्ट्रेस श्रुति हासन ने कई खुलासे किए कि किस प्रकार उनके लुक को लेकर कई बातें कही गई थीं। न्यासा की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। न्यासा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया हैं। न्यासा अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.