Move to Jagran APP

लव रंजन की फिल्म में पहली बार साथ नज़र आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

लव रंजन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 03:33 PM (IST)
लव रंजन की फिल्म में पहली बार साथ नज़र आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी
लव रंजन की फिल्म में पहली बार साथ नज़र आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

 नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक लव रंजन जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को देखने मिलने वाली है। फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए श्रद्धा कपूर काफी एक्साइटेड हैं। 

prime article banner

हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने रणबीर सिंह और लव रंजन के साथ काम करने पर अपनी एक्साइटमेंस जाहिर की है। श्रद्धा कपूर ने कहा, मैं रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं, मैंने लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी को काफी पसंद किया है, मैं रणबीर के साथ काम करने पर काफी एक्साईटेड हूं, वो इस जनरेशन के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, उनका काम पसंद किया है, इससे पहले मुझे उनके साथ कोई काम ऑफर ही नहीं हुआ था।

 

View this post on Instagram

🌻

A post shared by INAYAT ~ (@shraddhakapoor) on

आपको बताते चलें कि इस फिल्म में अजय देवगन भी नज़र आऩे वाले हैं। मेकर्स द्वारा अजय से कई बार अप्रोच की गई है, मगर उनके बिज़ी शेड्यूल के कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं किया था, मगर अब वो भी फिल्म के लिए राज़ी हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Love Aaj Kal Trailer: सैफ अली खान को पसंद नहीं आया बेटी सारा की फिल्म का ट्रेलर? कहा- मेरी फिल्म का ज्यादा अच्छा

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण को भी लव रंजन के घर में स्पॉट किया गया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर और अजय के साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। मगर अब श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है।

पहले फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू की जाने वाली थी, मगर हाल ही में बातचीत के दौरान श्रद्धा कपूर ने बताया कि शूटिंग को मार्च में शुरू किया जाने वाला है। इन दिनों श्रद्धा अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ वरुण धवन और नोरा फतेही भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म को 24 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.