Move to Jagran APP

कंडोम कंपनी ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर कही ये बात, लोग बोले- 'कुछ ज्यादा की पर्सनल हो रहे हो...'

अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के लिए गुरूवार ( 9 दिसंबर ) का दिन बेहद खास है। यह दोनों कुछ ही घंटों में एक-दूसरे के जीवन साथी बनने वाले हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 05:02 PM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: vickykaushal09admirer

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के लिए गुरूवार ( 9 दिसंबर ) का दिन बेहद खास है। यह दोनों कुछ ही घंटों में एक-दूसरे के जीवन साथी बनने वाले हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं बहुत से लोग इन दोनों को शादी की बधाई देने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस बीच एक कंडोम कंपनी ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

यह कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स इंडिया है। ड्यूरेक्स इंडिया में सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के इनविटेशन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट पर लिखा है, 'डिअर विक्की और कटरीना, अगर हमें आमंत्रित नहीं किया गया, तो आप मजाक कर रहे होंगे।' कंपनी ने इस पोस्ट के साथ खास कैप्शन भी लिखा है। कंपनी ने लिखा, 'अपनी शादी में एडमिशन का इरादा'।

View this post on Instagram

A post shared by Durex India (@durex.india)

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से जुड़ा कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स इंडिया का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। __devesh_more__ नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'कुछ ज्यादा की पर्सनल हो रहे हो।' shyammm_._ ने लिखा, 'आप तो शादी के बाद आओगे।'

adnankhanak0 ने लिखा है, 'सुप्रीम कोर्ट में बात होनी चाहिए।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्यूरेक्स इंडिया की पोस्ट पर कमेंट किया है। आपको बता दें कि कड़ी सुरक्षा के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का समारोह राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रहा है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विक्की कौशल की सेहरा बंदी रस्म शुरू हो गई है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि अभिनेता की सेहरा बंदी शुरू गई है। चूंकि विक्की कौशल पंजाबी धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म होती है, जिसमें शादी वाले दिन दुल्हे की बहन या फिर भाभी उसके सिर पर पगड़ी बांधती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.