Move to Jagran APP

Cinema Halls Reopen: सिनेमा हॉल खुलते ही कियारा आडवाणी की ये फिल्म होगी सबसे पहले रिलीज़, जानें क्यों?

Cinema Halls Reopen गृहमंत्रालय ने कुछ शर्तों के साथ सिनेमा हॉल्स खोलने की अनुमति देती है लेकिन अब मसला ये उठता है कि सिनेमा हॉल खुलते है कौन सी बॉलीवुड फिल्म सबसे पहले थिएटर में रिलीज़ की जाएगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 06:40 PM (IST)
Cinema Halls Reopen: सिनेमा हॉल खुलते ही कियारा आडवाणी की ये फिल्म होगी सबसे पहले रिलीज़, जानें क्यों?
Photo Credit- Kirara Advani Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 6 महीने के लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार देशभर के सिनेमा हॉल खुलने के लिए तैयार हैं। गृहमंत्रालय ने कुछ शर्तों के साथ सिनेमा हॉल्स खोलने की अनुमति देती है, लेकिन इस पर फैसला हर राज्यों पर छोड़ दिया गया है। 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत देते हुए गृहमंत्रालय ने साफ कर दिया है कि दर्शकों के लिए 50 फीसद सीट का ही उपयोग कर सकेंगे।

loksabha election banner

गृह मंत्रालय के इस फैसले के बाद ज़ाहिर है थिएटर्स के मालिकों को एक बड़ी राहत मिली होगी। लेकिन अब मसला ये उठता है कि सिनेमा हॉल खुलते ही कौन सी बॉलीवुड फिल्म सबसे पहले थिएटर में रिलीज़ की जाएगी। क्योंकि काफी सारी फिल्म को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। अब ऐसे में थिएटर में कौन सी बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होगी? तो लेटेस्ट खबर के मुताबिक सिनेमा हॉल खुलते हैं कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ सबसे पहले रिलीज़ हो सकती है।

पिंकविला से बात करते हुए सिनेमाघर मालिक (Exhibitor) ने बताया, ‘निखिल आडवाणी ने काफी स्मार्ट खेला है। उन्होंने अभी तक सिर्फ अपनी फिल्म का प्रोमो और गाना रिलीज़ किया। लेकिन उन्होंने इस बात की घोषणा नहीं की कि वो ‘इंदु की जवानी’ को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने जा रहे हैं या नहीं। अब अनलॉक 5 में सिनेमा हॉल्स खुलने पर कियारा आडवाणी की फिल्म ही वो पहली फिल्म होगी जो थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी। इससे बाकी के प्रोड्यूसर को भी अंदाज़ा हो जाएगा कि क्या थिएटर्स का क्या सीन है। ‘इंदु की जवानी’ कम बजट की फिल्म है, जिसने पहले ही अपनी लागत निकाल ली है। इसलिए 50% लोगों का होना फिल्म के बजट पर बहुत ज्याद प्रभाव नहीं डालेगा। इस हिसाब से ‘इंदु की जवानी’ बेस्ट फिल्म है सबसे पहले थिएटर में रिलीज़ करने के लिए'।

ये भी पढें : क्या है 'इंदु की जवानी की कहानी'

 

View this post on Instagram

Main toh time se aa jaungi, date ke liye aap late mat hona! 😉 Wait just a little more to meet Indoo! #IndooKiJawani @adityaseal @mallikadua @abirsenguptaa @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani #BhushanKumar @divyakhoslakumar #KrishanKumar @ashesinwind @ryanivanstephen @tseriesfilms @tseries.official @emmayentertainment @electricapplese

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.