Move to Jagran APP

Fan Attack Chunky Pandey: जब हाथ में चप्पल लेकर चंकी पांडे को मारने दौड़ी महिला, बोली- ‘आप बहुत दुष्ट हो क्योंकि’

Female Fan Attack Chunky Pandey साहो में नेगेटिव करिदार निभाने की वजह से चंकी पांडे को कुछ ऐसा झेलना पड़ा जिसे देखकर वो भी हैरान रह गए। Photo- Chunky Pandey Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 08:53 AM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 09:05 AM (IST)
Fan Attack Chunky Pandey: जब हाथ में चप्पल लेकर चंकी पांडे को मारने दौड़ी महिला, बोली- ‘आप बहुत दुष्ट हो क्योंकि’
Fan Attack Chunky Pandey: जब हाथ में चप्पल लेकर चंकी पांडे को मारने दौड़ी महिला, बोली- ‘आप बहुत दुष्ट हो क्योंकि’

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि वो हैरान रह गए। स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी के अलग-अलग किस्से आपने अक्सर सुने होंगे। हाल  ही में चंकी पांडे का सामना भी एक ऐसी फैन से हुआ जिसने उन्हें हक्का-बक्का कर दिया। लेकिन, मज़े की बात ये है कि वो फैन चंकी पांडे की नहीं बल्कि 'बाहुबली' प्रभास की थी। 

loksabha election banner

हाल ही में चंकी, प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था जिसका नाम था ‘देवराज’। 'देवराज' एक ऐसा किरदार था जिसे चंकी पांडे का अब तक का सबसे खूंखार किरदार मना गया था। चंकी पांडे ने ये रोल बखूबी निभाया और उन्हें काफी पसंद भी किया गया, लेकिन इसकी वजह से हाल ही में उन्हें एक परेशानी झेलनी पड़ गई।

दरअसल, हुआ यूं कि चंकी पांडे कहीं बाहर गए थे, तभी एक महिला ने उन्हें देखा और चप्पल लेकर मारने आ गई। जब एक्टर ने पूछा कि उनकी गलती क्या है? तो महिला ने जो जवाब दिया उससे वो हैरान रह गए। एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस पूरे सीन के बारे में बताया है।

IBT टाइम्स की खबर के मुताबिक चंकी ने इंटरव्यू में कहा, 'इस फिल्म से मुझे जैसा रिस्पॉन्स मिला उसे देखकर मैं हैरान हूं। हाल ही में जब मैं कहीं गया हुआ था, उस समय एक आंटी चप्पल लेकर मारने आ गईं मुझे। मैंने पूछा क्या हुआ? मैंने आपके साथ क्या किया? इसके जवाब में आंटी ने कहा ‘आपने मेरे साथ कुछ नहीं किया है, लेकिन आपने बाहुबली (प्रभास) का गला निचोड़ दिया। चंकी पांडे आप बहुत कमीने हो। हम आपको पहले बहुत पसंद करते थे, लेकिन अब आप दुष्ट हो गए हो। इस तरह के रिस्पॉन्स भी मुझे मिले हैं’।

 

View this post on Instagram

Congratulations team #saaho 2nd highest opening day ever 87 CR net all India 🥂🍾🕺😍🤩

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ,महेश मांजरेकर,मुरली शर्मा लीड रोल में थे। फिल्म में इतने बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद इसे दर्शकों और समीक्षकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। हिंदी भाषा में फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.