Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने बताया क्यों करती हैं कार्तिक आर्यन को पसंद!

Deepika Padukone Praises Kartik Aaryan दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी इस फिल्म में वह लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 10:35 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने बताया क्यों करती हैं कार्तिक आर्यन को पसंद!
दीपिका पादुकोण ने बताया क्यों करती हैं कार्तिक आर्यन को पसंद!

नई दिल्ली, जेएनएनl कार्तिक आर्यन ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफलता पाई है। कार्तिक आर्यन आज हमारे फिल्म इंडस्ट्री सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कार्तिक की काफी फैन फॉलोइंग है। कार्तिक ने हाल ही में अपने फैन्स की लिस्ट में एक और नाम जोड़ाl यह कोई और दीपिका पादुकोण है।

loksabha election banner

दीपिका कार्तिक को काफी पसंद करती हैl दीपिका ने हाल ही में कार्तिक के बारे में एक समाचार पोर्टल से बात की है। खबरों के मुताबिक दीपिका ने कहा कि उन्होंने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर देखा और पाया कि वह वास्तव में क्यूट हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कार्तिक बहुत मेहनती है। हालांकि उसने कबूल किया कि वह उनसे कई बार नहीं मिली है लेकिन उन्हें लगता है कि वह बेहद फोकस्ड और प्रेरित है।

 

View this post on Instagram

Sweetest Couple Ever ❤️💫 #deepveer @kartikaaryan @deepikapadukone @ranveersingh . #KartikAaryan masti with #deepikapadukone & #ranveersingh #starscreenawards2019 #starscreenawards #kartikkafan #saraalikhan #ananyapanday #kartikaaryanfans #kartikaaryanforever #kartikians

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikkafan) on

दीपिका के अनुसार कार्तिक वह सब करेगा जो उसे ऊपर ले जा सकें, वह इस बारे में ईमानदार है और वह इसके लिए बुरा भी नहीं मान रहे है। इसके चलते वह उन्हें पसंद करती है। इसके बाद वह उन्हें फॉलो करने लगी और उनका काम देखने लगी। इस बीच काम के मोर्चे पर दीपिका निर्देशक कबीर खान की फिल्म ‘83' में व्यस्त हैं, जो 1983 के भारत की क्रिकेट विश्व कप में जीत पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

Dheeme Dheeme With Kartik , Deepika , Ranveer and Ananya ❤️ . @kartikaaryan @deepikapadukone @ranveersingh @ananyapanday #KartikAaryan #ananyapanday #deepikapadukone #ranveersingh #dheemedheeme #KartikKaFan

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikkafan) on

इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं दीपिका पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह इस फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही है। इसके अलावा वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में वह लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में है।

 

View this post on Instagram

Aced it @deepikapadukone 🤟🏻#DheemeDheemeChallenge 🔥 . . #PatiPatniAurWoh 6thDec #5DaysToGo

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज होनेवाली है। इसके बाद दीपिका लव रंजन की अनटाइटल रोम-कॉम की शूटिंग करेंगी। वह फिल्म में रणबीर कपूर के साथ फिर से नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.