Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने मशहूर RK टैटू का क्या किया? सुनिए 'छपाक' एक्ट्रेस का मज़ेदार जवाब

Deepika Padukone on RK Tattoo पैपराज़ी के कैमरों ने दीपिका का यह टैटू मिस किया तो सवाल उठे क्या दीपिका ने आरके टैटू से स्थायी रूप से छुटकारा पा लिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 08:44 AM (IST)
दीपिका पादुकोण ने मशहूर RK टैटू का क्या किया? सुनिए 'छपाक' एक्ट्रेस का मज़ेदार जवाब
दीपिका पादुकोण ने मशहूर RK टैटू का क्या किया? सुनिए 'छपाक' एक्ट्रेस का मज़ेदार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह से शादी के बाद से ही दीपिका पादुकोण का RK टैटू मिसिंग है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी थी कि दीपिका ने इसे स्थायी रूप से हटवा दिया है या इसे छिपा लिया है। हाल ही में एक बातचीत में जब दीपिका इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे बातों में उलझा दिया। 

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की ख़बर के मुताबिक, ई टाइम्स से बातचीत के दौरान जब दीपिका से टैटू को लेकर सवाल किया गया तो वो साफ़ बचकर निकल गयीं। दीपिका ने कहा- मैं इस वक़्त कुछ नहीं कह सकती, क्योंकि मेरे सारे बाल बंधे हुए हैं। इसलिए मुझे पता नहीं। दीपिका ने गर्दन के पीछे की तरफ़ काफ़ी बड़ा आरके टैटू तब बनवाया था, जब वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। जब तक दीपिका रणबीर के साथ रिश्ते में रहीं, टैटू उनके प्यार की निशानी के रूप में मशहूर होता रहा, पर उनसे रिश्ता टूटने के बाद जब रणवीर सिंह को डेट करने लगीं तो आरके टैटू चर्चाओं के केंद्र में आ गया। 

पैपराज़ी के कैमरों ने दीपिका का यह टैटू मिस किया तो सवाल उठे, क्या दीपिका ने आरके टैटू से स्थायी रूप से छुटकारा पा लिया है। ऐसे कई मौक़े आये हैं, जब दीपिका का आरके टैटू उनकी गर्दन पर मिस किया गया था। दीपिका और रणवीर ने 2018 के नवंबर महीने में शादी की थी। उसी महीने में आयी पिंक विला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी के बाद बेंगलुरु जाते वक़्त दीपिका का आरके टैटू मिसिंग था। हालांकि तब यह पुष्टि नहीं हो पायी थी कि टैटू स्थायी रूप से हटा दिया गया है या मेकअप से छिपाया गया है। इससे पहले 2018 में कान फ़िल्म फेस्टिवल के रेट कार्पेट पर दीपिका ने बालों का बन बनाकर चहलकदमी की थी। तब भी आरके टैटू मिसिंग था। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बहरहाल, दीपिका अतीत को पीछे छोड़ काफ़ी आगे बढ़ चुकी हैं और अब प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। उनकी फ़िल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसमें दीपिका ने एसिड अटैक सर्वायवर का किरदार निभाया है। फ़िल्म को मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। विक्रांस मैसी दीपिका के साथ मेल लीड में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.