Move to Jagran APP

Celebrities Marriages in 2020: नेहा कक्कड़, राणा दग्गूबटी... इस साल एक-दूसरे के हुए ये सेलेब्रिटीज़, देखें पूरी लिस्ट

साल 2020 कोरोनावायरस के खौप के साथ जाने वाला है साल 2020 में सेलेब्स नेहा कक्कड़ से लेकर राण दुग्गबाती तक कई हस्तियों ने शादी कर तो कई ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर फैन्स को चौंका दिया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 01:34 PM (IST)
Celebrities Marriages in 2020: नेहा कक्कड़, राणा दग्गूबटी... इस साल एक-दूसरे के हुए ये सेलेब्रिटीज़, देखें पूरी लिस्ट
Celebs marriage in 2020 source photo instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 कोरोना महामारी के साथ शुरू हुआ और महामारी के साथ ही अपनी विदाई के लिए तैयार है। कोरोना के चलते लोगों को अपने लगभग सभी कामों को कैंसिल करना पड़ा या फिर आगे बढ़ाना पड़ा, लेकिन इस साल कुछ लोगों की ज़िंदगियों में खुशियों ने दस्तक दी थी। इस साल आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के घर में शादी की शहनाइयां गूंजीं। कई सेलेब्स ने महामारी के बीच गुपचुप तरीके से शादी रचाई, तो वहीं कई ऐसे भी रहे, जिन्होंने पूरी धूमधाम से शादी की। आज हम कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने साल 2020 में शादी की।

loksabha election banner

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी कर ली। इस जोड़ी ने महामारी की वजह से मुंबई के ताज होटल में शादी समारोह का आयोजन किया, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए। शादी के बाद, उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन भी अयोजित किया। शादी बाद काजल ने पति के साथ मालदीव से हनीमून की कई तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को 'नेहू दा व्याह' के सेट पर प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। हाल ही इस कपल ने अपनी शादी का एक महीना पूरा किया है। दोनों हिंदू और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे और फिर चंडीगढ़ और दिल्ली में दोस्तों के लिए फंक्शन का आयोजन भी किया। साथ ही रोहनप्रीत के परिवार ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की थी।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

साल 2020 की शुरुआत में ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा ने अपनी शादी की घोषणा कर दी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण कोर्ट मैरिज की। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी। बता दें कि पूजा ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है। दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद फैन्स जमकर बधाइयां दीं।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से लॉकडाउन के वक्त गुपचुप तरीके से शादी कर ली, जिसके बाद दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। बता दें कि शादी से पहले साल 2020 की शुरुआत में ही नताशा ने हार्दिक पांड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था और दोनों ने सगाई की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। शादी के कुछ वक्त बाद हार्दिक और नताशा ने फैंस को बताया कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अब नताशा और हार्दिक के पास एक बेटा है।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने भी इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली। बता दें कि आदित्य और श्वेता दोनों 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फिलहाल दोनों कश्मीर में अपना हनीमून टाइम एंजॉय कर रहे हैं। 

राणा दग्गूबटी

साउथ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राणा दग्गूबटी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और इंटीरियर डिजाइनर मिहीका बजाज से शादी कर ली है। बता दें कि अभिनेता राणा दग्गूबटी ने 8 अगस्त 2020 को हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लिए थे, जिसकी तस्वीर जिन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल

कोरियोग्राफार धनश्री वर्मा और भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। चहल ने शादी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टग्राम पर शेयर कर लिखा, 'हमने 'एक वक्त की बात है से शुरुआत की थी' और  'हम काफी खुश हैं' क्योंकि धनश्री और युजवेंद्र को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.