Move to Jagran APP

Bunty Aur Babli 2: रानी मुखर्जी की फिल्म में वापसी, 11 साल बाद फिर साथ आए सैफ अली खान

Bunty Aur Babli 2 यशराज फिल्म के अगले प्रोजेक्ट बंटी और बब्ली 2 में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान साथ नज़र आने वाले हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 02:13 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 02:13 PM (IST)
Bunty Aur Babli 2: रानी मुखर्जी की फिल्म में वापसी, 11 साल बाद फिर साथ आए सैफ अली खान
Bunty Aur Babli 2: रानी मुखर्जी की फिल्म में वापसी, 11 साल बाद फिर साथ आए सैफ अली खान

नई दिल्ली,जेएनएन। साल 2005 में आई धमाकेदार फिल्म बंटी और बब्ली के बाद अब मेकर्स ने इसके सीक्वल बंटी और बब्ली की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म में गली बॉय फेम एक्टर सिंध्दात चतुर्वेदी और न्यूकमर शारवरी के नाम को पहले ही कन्फर्म कर दिया गया था जिसके बाद अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट हुई है। जी हां, इस फिल्म में असली बब्ली उर्फ रानी मुखर्जी भी सैफ अली खान के साथ नज़र आने वाली हैं।

loksabha election banner

यशराज फिल्म्स मो आज एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के फिल्म में होने की घोषणा कर दी गई है। इसमें लिखा है, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर एक बार अपना जादू चलाने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

#SaifAliKhan and #RaniMukerji bring their magic back in #BuntyAurBabli2 @siddhantchaturvedi | @sharvari |#BuntyAurBabli2 | @varun.v.sharma | @buntyaurbabli2 #siddhantchaturvedi #sharvari #newfilm #announcement #buntyaurbabli #movies #yrf #yrffilms #bollywoodfilms #bollywood #varunsharma

A post shared by Yash Raj Films (@yrf) on

फिल्म बंटी और बब्ली 2 का हिस्सा होने पर रानी मुखर्जी ने कहा, बंटी और बब्ली को लोगों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया था, और यही कारण है कि यशराज फिल्म्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया है, मुझे और अभिषेक दोनों को यश राज फिल्म्स द्वारा बंटी और बब्ली 2 में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था, मगर दुर्भाग्य से अभिषेक के साथ सब ठीक नहीं रहा और हम उन्हें फिल्म में खूब याद करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Good Newwz Trailer 2: एंटरटेनिंग है अक्षय-करीन की 'गुड न्यूज़' का दूसरा ट्रेलर

सैफ अली खान ने इस फिल्म में नई एंट्री मारी है। फिल्म का हिस्सा होने पर सैफ ने कहा, बंटी और बब्ली 2 को आज के जमाने का रीबूट बनाया गया है, फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है जिससे मैंने तुरंत ही इसके लिए हां कह दिया था, मेरे लिए ये बिल्कुल नया होने वाला है।

वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बंटी और बब्ली 2 को यशराज फिल्म के बैनर में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.