Move to Jagran APP

Bunty Aur Babli 2 का अबु धाबी शेड्यूल पूरा, सामने आयी सैफ़ और रानी की तस्वीर

Bunty Aur Babli 2 से पहले सैफ और रानी मुखर्जी की जोड़ी तारारमपम और हम तुम जैसी हिट फिल्मों में देखी जा चुकी हैं। बंटी और बबली 2005 में आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 08:45 AM (IST)
Bunty Aur Babli 2 का अबु धाबी शेड्यूल पूरा, सामने आयी सैफ़ और रानी की तस्वीर
Bunty Aur Babli 2 का अबु धाबी शेड्यूल पूरा, सामने आयी सैफ़ और रानी की तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बंटी और बबली की जोड़ी एक बार फिर आपको जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। जी, हां साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल 15 साल बाद बन रहा है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ निभा रहे हैं, जबकि सैफ़ अली ख़ान और रानी मुखर्जी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं। हाल ही में फ़िल्म का अबु धाबी शेड्यूल पूरा हुआ है।

loksabha election banner

यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अबु धाबी में चल रहे बंटी और बबली 2 की शूटिंग का शेड्यूल रैप अप हो गया है। इस फिल्म को वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर हम फिल्म की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ और शरवरी को टैलेंटेड ठग के रूप में दिखाया गया है। सिद्धार्थ और शरवरी की जोड़ी एकदम नई और शानदार है। सिद्धार्थ इससे पहले गली बॉय में नजर आ चुके हैं। वहीं, शरवरी इस फिल्म से अपना फ़िल्म डेब्यू कर रही हैं।

हालांकि उन्होंने कबीर ख़ान की वेब सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी से एक्टिंग में पारी शुरू कर दी है। इस सीरीज़ में वो सनी कौशल के साथ नज़र आयीं। जो नहीं जानते, उनको बता दें कि शरवरी वाघ बॉलीवुड के लिए बिल्कुल नई हैं। मगर, महाराष्ट्र की राजनीति से उनका गहना कनेक्शन है। शरवरी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिव सेना के वेटरन लीडर मनोहर जोशी की नातिन हैं। एक्टिंग पारी शुरू करने से पहले शरवरी ने प्यार का पंचनामा 2, बाजीराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी में बतौर असिस्टेंट काम किया था। 

सैफ और रानी मुखर्जी की बात करें तो इस फिल्म के अलावा इन दोनों की जोड़ी तारारमपम और हम तुम जैसी हिट फिल्मों में देखी जा चुकी हैं। बता दें कि बंटी और बबली 2005 में आई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म की खास बात ये थी कि इसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के साथ-साथ अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा इसमें एश्वर्या राय ने भी आइटम सॉन्ग किया था, जो उस समय का सबसे हिट गाना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.