Move to Jagran APP

RRR: ‘मैदान’ और ‘आरआरआर’ की भिड़ंत से नाराज़ बोनी कपूर, बोले- ‘राजामौली ने बिना डिस्कस किए डेट अनाउंस कर दी’

Maidan and RRR Movie Clash ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को दशहरे को मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 08:56 AM (IST)
RRR: ‘मैदान’ और ‘आरआरआर’ की भिड़ंत से नाराज़ बोनी कपूर, बोले- ‘राजामौली ने बिना डिस्कस किए डेट अनाउंस कर दी’
Photo credit - Rajamauli Insta and Boney Kapoor Insta Fanpage

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को दशहरे को मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा। RRR इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है और दर्शक बेचैनी से फ़िल्म की रिलीज़ डेट का इंतज़ार कर रहे थे, जो अब ख़त्म हो चुका है। लेकिन राजामौली के इस अनाउंसमेंट से प्रोड्यूसर बोनी कपूर बहुत नाराज़ हैं। उन्होंने राजामौल की लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहि की है और साफ लफ्ज़ों में इसे अनैतिक बताया है।

loksabha election banner

दरअसल, बोनी कूपर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘मैदान’ को 15 अक्टूर 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन अब उससे दो दिन पहले ‘आरआरआर’ का रिलीज़ होना फिल्म की कमाई पर असर डाल सकता है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा अपसेट हूं। ये बहुत ही अनैतिक बात है। मैंने मैदान की रिलीज डेट को 6 महीने पहले ही अनाउंस कर दिया था। इस वक्त हमें एक साथ आगे आकर इंडस्ट्री को बचान की जरूरत है। लेकिन राजामौली ने कुछ डिस्कस नहीं किया और ये ऐलान कर दिया’।

बोनी कपूर के अलावा एक सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘अजय की फिल्म ‘मैदान’ एक बायोपिक फिल्म है जो सयैद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित, फुटबॉल बेस्ड मूवी है। फिल्म के दशहरा पर रिलीज़ करने के लिए ऐलान किया जा चुका है। अजय ये बात पहले ही जानते थे कि उनकी फिल्म को दशहरा पर रिलीज़ किया जाएगा। इसलिए उन्होंने ख़ासतौर पर राजामौली से कहा था कि वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस करने से पहले एक बार बोनी कपूर से बात करलें। लेकिन राजामौली ने बोनी कपूर से बात किए बिना की ‘आरआरआर’ की रिलीज़ डेट रिवील कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.