Move to Jagran APP

रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

रितेश देखमुख और पुलकित सम्राट ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। आज इन दोनों कलाकरों की फिल्‍म 'बैंगिस्‍तान' रिलीज हुई है। कुछ लोगों और संगठनों ने इस फिल्‍म के कंटेंट को आपत्तिजनक कबताया है। इसमें रितेश और पुलकित आतंकवादियों का किरदार निभाया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2015 07:51 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2015 08:16 AM (IST)
रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

मुंबई। रितेश देखमुख और पुलकित सम्राट ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। आज इन दोनों कलाकरों की फिल्म 'बैंगिस्तान' रिलीज हुई है। कुछ लोगों और संगठनों ने इस फिल्म के कंटेंट को आपत्तिजनक कबताया है। इसमें रितेश और पुलकित आतंकवादियों का किरदार निभाया है।

loksabha election banner

जैकलीन फर्नांडिस ने अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान और यूएई के सेंसरबोर्ड ने फिल्म 'बैंगिस्तान' को बैन करने का फैसला किया है। वहीं कुछ स्थानीय धार्मिक संगठनों ने भी फिल्म के कंटेंट पर आपत्ति जताई है। उन्होंने मांग की है कि फिल्म की रिलीज को रोक दिया जाए।

सूत्र ने कहा, 'फिल्म दो मानवबम पर आधारित है। इसमें एक हिन्दू और दूसरा मुस्लिम बना है। रितेश और पुलकित इस बात को गंभीरता से ले रहे हैं कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।'

जैकी श्रॉफ ने इस उम्र में माधुरी को लेकर जताई ये ख्वाहिश

खबरी ने बताया, 'दूसरे देशों में बैन लगने की बात बाहर आने के बाद स्थानीय हिन्दू लीगल सेल की ओर से भारतीय सेंसर बोर्ड को भी एक लैटर भेजा गया है। इसमें फिल्म के रिलीज को रोकने की बात की गई है। उन्होंने इस बात पर आपत्ति ली है कि फिल्म में हिन्दू को भी आतंकवादी बताया गया है।

कुछ लोगों ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि एक सीन में पुलकित हनुमान के लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि वो फिल्म में आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त बताए गए हैं।'

सिद्धार्थ ने इस नेक काम के लिए की अक्षय की जमकर तारीफ

फिल्म के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है, 'पुलकित और रितेश के लिए विवादों से बचने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की गई है। फिल्ममेकर्स पहले ही सावधानी बरत रहे हैं।'

निर्देशक करण अंशुमन ने कहा 'कुछ हिन्दू समर्थकों ने फिल्म पर आपत्ति जताते हुए सेंसरबोर्ड को लेटर लिखा है। मगर मुझे नहीं लगता कि इस बात से रिलीज प्रभावित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.