Move to Jagran APP

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से डिलीट किये सारे पोस्ट, लिखा ‘अब और सहन नहीं कर सकता’

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जो काफी काफी डराने वाली है। उस फोटो को देखकर आपके ज़हन में कई सवाल एक साथ आ जाएंगे कि अरमान ठीक हैं या नहीं?

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 12:11 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से डिलीट किये सारे पोस्ट, लिखा ‘अब और सहन नहीं कर सकता’
बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से डिलीट किये सारे पोस्ट, लिखा ‘अब और सहन नहीं कर सकता’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जो काफी काफी डराने वाली है। उस फोटो को देखकर आपके ज़हन में कई सवाल एक साथ आ जाएंगे कि अरमान ठीक हैं या नहीं? कहीं अरमान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक तो नहीं हो गया? क्या अरमान कुछ गलत कदम उठाने वाले हैं? क्या अरमान की जिंदगी सब ठीक चल रहा है? ये वो सवाल होंगे जो अरमान की लेटेस्ट पोस्ट देखने के बाद आपके ज़हन में आएंगे। अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं और अरमान के पोस्ट में ऐसा क्या है ये हम आपको बताते हैं।

loksabha election banner

अरमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसपर लिखा है ‘I Can’t Take It Anymore’ इसका मतलब है 'मैं अब और नहीं सह सकता'। अरमान ने न सिर्फ ये फोटो शेयर की है बल्कि अपने पिछले सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा डीपी भी ब्लैक कर दी है। एकसाथ इतनी सारी नेगेटिव चीज़ें करना अरमान के फैंस को काफी टेंशन दे रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik) on

फैंस अरमान के पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनसे ठीक होने का सवाल पूछ रहा है तो कोई उनसे उनके पोस्ट का मतलब। हालांकि कुछ लोगों का ये भी अंदाजा है कि अरमान का अकाउंट हैक हो गया है क्योंकि जब आप उनका फेसबुक अकाउंट देखेंगे तो वहां सब नॉर्मल है। हम भी यही उम्मीद करते हैं अरमान ठीक ही होंगे और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक ही हुआ होगा।  

आपको बता दें कि अरमान एक फेमस बॉलीवुड सिंगर हैं। 'मैं रहूं या न रहूं', 'बोल दो ना ज़रा'‘हां मेरे पास तुम रहो जाने की बात न कहो’ 'वजह तम हो' जैसे कई गाने अरमान के हिट सॉन्ग्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.