Move to Jagran APP

Badshah के चेहरे का हुआ बुरा हाल, फोटो देखकर फैंस ने मांगी जल्द ठीक होनेे की दुआ

बॉलीवुड के फेमस बादशाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। तस्वीर में बादशाह के चेहरे की हालत काफी बुरी नजर आ रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 12:40 PM (IST)
Badshah के चेहरे का हुआ बुरा हाल, फोटो देखकर फैंस ने मांगी जल्द ठीक होनेे की दुआ
Bollywood Rapper Badshah Suffers Sunburn During Maldives Vacation Photo Viral (Photo Credit- Badshah Instagram)

नई दिल्ली,जेएनएन। ​बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह के अपने गानों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच बादशाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। तस्वीर में बादशाह के चेहरे की हालत काफी बुरी नजर आ रही है।

loksabha election banner

बादशाह इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। वहीं सैर के दौरान वह 'सनबर्न' का शिकार हो गए। इसका असर उनके चेहरे पर सबसे ज्यादा हुआ है। वहीं बादशाह के चेहरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं। बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका पूरा चेहरा धूप से जला हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि सनबर्न की वजह से उनका चेहरा लाल और स्किन छिली हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

Sunburnt

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

इस फोटो को शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा, 'सनबर्न्ट...'। इस तस्वीर पर उनके फैन्स रिएक्शंस दे रहे हैं। सिंगर अरमान मलिक ने लिखा, 'बुरे जले...'। वहीं, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कॉमेंट किया, 'ओह नहीं'। सोशल मीडिया पर बादशाह की इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि हाली ही में बादशाह ने आईपीएल मैच में शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक गाना गाया है। ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया। इस गाने के वीडियो में रैपर बादशाह के अलावा शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अलावा रैपर का एक और गाना 'टॉक्सिक' ने भी काफी धमाल मचाया है। इस गाने   के वीडियो में रवि दुबे ओर सरगुन मेहता की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई थी। यह गाना अभी तक यूट्यूब पर टॉप सर्च में बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.