Move to Jagran APP

Bollywood Nepotism: महेश भट्ट को यूज़र ने बताया नेपोटिज़्म का फ्लैगबेयरर, आलिया भट्ट की मॉम सोनी राज़दान ने लगा दी क्लास

Bollywood Nepotism सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद आलिया भट्ट लगातार निशाने पर हैं। ट्रोलिंग के चलते उन्होंने अपना सोशल मीडिया में कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 01:31 PM (IST)
Bollywood Nepotism: महेश भट्ट को यूज़र ने बताया नेपोटिज़्म का फ्लैगबेयरर, आलिया भट्ट की मॉम सोनी राज़दान ने लगा दी क्लास
Bollywood Nepotism: महेश भट्ट को यूज़र ने बताया नेपोटिज़्म का फ्लैगबेयरर, आलिया भट्ट की मॉम सोनी राज़दान ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह रापजूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में शुरू हुई नेपोटिज़्म यानि परिवारवाद की बहस थमने का नाम नहीं ले रही। सुशांत के निधन के लिए किसी ना किसी रूप में नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म को ज़िम्मेदार मानते हुए सोशल मीडिया में लगातार सेलेब्रिटीज़ को निशाना बनाया जा रहा है। ख़ासकर, आलिया भट्ट लगातार निशाने पर हैं। ट्रोलिंग के चलते उन्होंने अपना सोशल मीडिया में कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। अब एक यूज़र ने महेश भट्ट को नेपोटिज़्म का सबसे बड़ा फ्लैगबेयरर यानि झंडाबरदार बताया तो सोनी राज़दान ने इसका करारा जवाब दिया।

loksabha election banner

यूज़र ने सोनी राज़दान को ट्विटर पर लिखा- असली मुद्दा परिवारवाद है। और आपके कथित पति (महेश भट्ट) और आपकी बेटी के गॉडफादर करण जौहर इसके फ्लैगबेयरर हैं। इस पर सोनी ने लिखा- आपकी जानकारी कितनी कम है। मेरे पति ने इंडस्ट्री में जितने न्यूमकर्स को ब्रेक दिया है, उतना किसी ने नहीं दिया। एक ऐसा वक़्त था, जब उन्होंने स्टार्स के साथ काम करने से मना कर दिया था। तब उन पर सितारों के साथ काम ना करने के आरोप लगाये गये थे। पहले अपना होमवर्क करके आइए, फिर बात कीजिए।  

सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी। सुसाइड के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस मामले के जांच कर रही है। व्यावसायिक प्रताड़ना का एंगल भी पुलिस के रडार पर है। इस मामले में अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्ज़े में ली और फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इस रिपोर्ट के बाद काफ़ी हद तक तस्वीर साफ़ हो जाएगा। हालांकि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट्स में पहले ही किसी साजिश की आशंका से इनकार किया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.