Move to Jagran APP

पीएम मोदी के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने वाली खबर पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन

बीते दिन खबर आई थी कि पीएम मोदी ने खुद को सम्मानित करने के लिए पांच मिनट खड़े रहने की बात कही है। इस खबर को पीएम मोदी ने उन्हें विवादों में घसीटने के लिए खुराफात बताया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:34 AM (IST)
पीएम मोदी के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने वाली खबर पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन
पीएम मोदी के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने वाली खबर पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बार जनता से एक जुट होने की अपील करी। पहली बार उन्होंने सभी से अपनी बालकनी में आ कर ताली-थाली और शंख बजाने और दूसरी बार कैंडल, दिये जलाने लिए कहा। वहीं अब पीएम मोदी को लेकर एक और खबर चर्चा में आई है। बीते दिन खबर आई थी कि पीएम मोदी ने खुद को सम्मानित करने के लिए पांच मिनट खड़े रहने की बात कही है। इस खबर को पीएम मोदी ने उन्हें विवादों में घसीटने  के लिए खुराफात बताया है। मोदी के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया है।

loksabha election banner

सबसे पहले आपको बात दें कि बीते रोज पीएम मोदी को लेकर एक मैसेज सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस मैसेज में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अपने घर में पांच मिनट खड़े होकर उन्हें सम्मानित करने की बात कही जा रही थी। इस खबर के सामने आते ही पीएम ने ट्वीट कर न सिर्फ इसे गलत बताया बल्कि इस पर अपना रिएक्शन भी दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।'

पीएम के रिएक्शन के बाद अब बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता का ने भी एक ट्वीट किया। हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, 'यह कितना प्यारा है, बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है।' हंसल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहो है।

आपको बात दें कि पीएम मोदी ने एक ओर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.