Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमिताभ, अनुपम खेर, कंगना ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:25 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 03:25 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमिताभ, अनुपम खेर, कंगना ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमिताभ, अनुपम खेर, कंगना ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैंl इस मौके पर सुबह से सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ हैl एेसे में जब नरेंद्र मोदी के करीबी और फैंस उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं तो बॉलीवुड कलाकार भी नरेंद्र मोदी को शुभकामना देते दिखाई दे रहे हैं। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी हैl इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री कंगना रनौत, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, अभिनेता अनुपम खेर जैसे नाम शामिल हैंl गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना जन्मदिन काम करते हुए ही मनाएंगेl आज वह स्कूली बच्चों के बीच रहेंगेl साथ ही वह वाराणसी में जो कि उनका चुनावी संसदीय क्षेत्र भी है, वहां पर लोगों के बीच रहकर आज उनका आशीर्वाद लेंगेl पीएम मोदी को जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कई राजनेता जैसे राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और तेजस्वी यादव ने भी बधाई दी है।

बॉलीवुड की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'वर्ष नव हर्ष नव जीवन उत्कर्ष नवl हैप्पीबर्थडेपीएममोदी' इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट भी साझा किया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरों का कोलाज है जिसमें अलग-अलग समय की तस्वीरों को शामिल किया है जब दोनों की मुलाकात हुई थी। 

अनुपम खेर ने लिखा है, 'जन्मदिन कि शुभकामनायें नरेंद्र मोदी जी, भगवान आपकी भारतमाता से जुड़ी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करेंl आप ऐसे ही देश का प्रतिनिधित्व आपकी ईमानदारी, सच्चाई, सही दृष्टिकोण और अथक परिश्रम से आगे भी करते रहेl आपके आलोचकों को रात भर ऐसे ही नींद न आयेl आपको ईश्वर स्वस्थ और दीर्घायु करेंl 

कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश दिया है। दरअसल, कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने एक वीडियो बनाया है जिसमें वे मणिकर्णिका के अवतार में नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपको जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं और मेरी टीम आपकी दीर्घायु के लिए प्रार्थना करते हैं। आपको आपके प्रयासों के लिए खासकर बेटी बचाव अभियान के लिए बहुत सराहना करते हैं। आने वाले वक्त में आपको बहुत कामयाबी मिले। जय हिंद।  

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी।

मानुषी छिल्लर ने कुछ इस प्रकार पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने भी एक तस्वीर शेयर की है। 

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर स्वच्छता ही सेवा आंदोलन की शुरुआत की है। और उन्होंने हाल ही में श्रमदान कर स्वच्छता मिशन में योगदान भी दिया थाl  

यह भी पढ़ें: सलमान खान करेंगे मशहूर अदाकारा नूतन की पोती को फिल्मों में लॉन्च

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफ़िस की चिंता होती तो इस तरह की फिल्में ज़रूर करते नवाज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.