Move to Jagran APP

Janta Curfew के समर्थन में आया बॉलीवुड, तीनों ख़ान समेत इन सेलेब्स ने की ख़ास अपील

Janta Curfew बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 10:59 AM (IST)
Janta Curfew के समर्थन में आया बॉलीवुड, तीनों ख़ान समेत इन सेलेब्स ने की ख़ास अपील
Janta Curfew के समर्थन में आया बॉलीवुड, तीनों ख़ान समेत इन सेलेब्स ने की ख़ास अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू की अपील की है। 22 मार्च यानी रविवार को लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। इसके अलावा मेट्रो जैसी सार्वजनिक यातायात सुविधाओं को भी बंद रखा गया है। पीएम मोदी की यह अपील बॉलीवुड को भी पसंद आई है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

दीपिका और आमिर की अपील

दीपिका पादुकोण कोरोना वायरस को लेकर लगातार जागरूकता फैला रही हैं। जनता कर्फ्यू की अपील के बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करती हूं कि रविवार को जनता कर्फ्यू का समर्थन करें। वहीं, दीपिका शाम पांच बजे लोगों से मेडिकल ऑफ़िशियल्स के समर्थन की भी अपील की है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर ख़ान ने भी जनता कर्फ्यू को लेकर अपील की है। उन्होंने कहा कि लोगों को खुद पर एक एहसान करना चाहिए। जनता कर्फ्यू के समय घर में रहना चाहिए, जब तक चीजे सही नहीं हो जाती है। उन सभी लोगों के रक्षा के लिए प्रथर्ना करें, जो दिन-रात हमारी सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं।

काजोल और सलमान ख़ान ने शेयर किया वीडियो

काजोल और सलमान ख़ान ने वीडियो शेयर करके लोगों से घर में रहने की अपील की। कोजोल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि लोग इस बात का इंतज़ार करते हैं कि कब घर वालों के साथ समय बिताने का अवसर मिले। अब ऐसे में जब मौका मिला है, कृपया घर में रहें। प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम का समर्थन करें।

वहीं, बॉलीवुड के दंबग ख़ान यानी सलमान ख़ान भी शनिवार देर रात वीडियो शेयर कर लोगों से घर में रहने और मास्क लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्लीज़ घरों से बाहर ना निकलें, यह ज़िंदगी का सवाल है।

किंग ख़ान और महानायक की अपील

शाहरुख़ ख़ान और अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर जनता कर्फ्यू का समर्थन किया। शाहरुख़ ख़ान ने ट्वीट करके कहा कि यह बहुत आवश्यक है कि सामाजिक संपर्क को कम करें। वायरस फैलने से रोकथाम के लिए स्लो डाउन टाइम करने की आवश्यकता है। वहीं, अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं 22 मार्च को शाम पांच बजे अपनी खिड़की, बालकनी और छत पर खड़े होकर ताली, घंटी और शंख बजाकर उनका सम्मान करुंगा, जो महत्वपूर्ण सेवाओं को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं।

इन्होंने भी की अपील

इनके अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर और अर्जुन कपूर ने जनता कर्फ्यू के समर्थन में लोगों से अपील की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.