Move to Jagran APP

बॉलीवुड सितारे कुछ इस प्रकार करेंगे नए साल 2019 का स्वागत, कौन कहां जा रहा है जानिए यहां

बॉलीवुड सितारों ने 2019 न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए खास प्लान किया है। इस खबर में जानिए बॉलीवुड सेलेब्स के न्यू ईयर प्लान।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 07:59 AM (IST)
बॉलीवुड सितारे कुछ इस प्रकार करेंगे नए साल 2019 का स्वागत, कौन कहां जा रहा है जानिए यहां
बॉलीवुड सितारे कुछ इस प्रकार करेंगे नए साल 2019 का स्वागत, कौन कहां जा रहा है जानिए यहां

मुंबईl 2018 जा रहा है और 2019 सबकी जिंदगी में दस्तक देने को तैयार है। 2019 का स्वागत के लिए हर कोई बेताब है। हर कोई चाहता है कि 2019 की शुरूआत शानदार रहे। फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर सेलेब्रिटी। अगर बात करें बॉलीवुड कलाकारों तो सबके अलग-अलग प्लान है और वे अलग अंदाज में न्यू ईयर को सेलिब्रेट करना चाहते हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस खबर में आपको इन्हीं कलाकारों की न्यू ईयर की तैयारियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

prime article banner

बॉलीवुड के कई सितारे नए साल 2019 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कोई अपने देश में ही नया साल मनाएगा तो कोई हॉलीडे पर परिवार संग नए साल का स्वागत करेगा। शुरूआत करते हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार से तो खबर है कि वे नए साल में हॉलीडे पर जाएंगे। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों संग थाईलैंड के लिए रवाना हो गए हैं और वही वे नए साल का स्वागत करेंगे। फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म केसरी अगले साल 22 मार्च को रिलीज होगी। 

अगर बात करें बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की तो वे भी पत्नी काजोल और दो बच्चों के साथ थाईलैंड में ही नए साल का स्वागत करने वाले हैं। फिल्मों के बीत करें तो अजय देवगन की 2019 में टोटल धमाल रिलीज होगी। 

2018 में सबसे ज्यादा चर्चित रही जोड़ी में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का खास प्लान है। वे इस साल न्यूयॉर्क में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे। दोनों नए साल का स्वागत करने न्यूयॉर्क जाएंगेl जहां पर वह न सिर्फ नए साल का स्वागत करेंगे, बल्कि पिता ऋषि कपूर की सेहत को भी देख कर आएंगे और उनके साथ रह रही नीतू कपूर के साथ कुछ समय भी बिताने वाले हैं। आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर लगातार खबरें आती रही हैं कि वे रिलेशनशिप में हैं। इसको लेकर दोनों ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन कई शोज़ में दोनों इस बात का इनडायरेक्टली स्वीकार कर चुके हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। आलिया और रणबीर को पहली बार एक साथ सोनम कपूर की शादी में देखा गया था जिसके बाद से यह दोनों लगातार खबरों में बने हैं। दोनों फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। 

करीना कपूर और सैफ अली खान व उनके बेटे तैमूर भी 2018 में खूब सुर्खियों में रहे। सैफ परिवार संग लंदन के लिए पहले ही जा चुके हैं और वह वहां पर नए साल का स्वागत करने वाले हैंl सैफ और करीना के बेटे तैमूर की तस्वीरें इस साल काफी वायरल हुईं और करीना भी अपने फैंस को लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपडेट्स देती रही।

2018 में शादी के बंधन में बंधने वाली सोनम कपूर अपने परिवार के साथ बाली के लिए निकल गई हैं और वह बाली में नए साल का स्वागत करने वाली हैं। सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की थी। 

कटरीना कैफ की बात करें तो वे न्यू ईयर उनकी बहन इजाबेल के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैंl कटरीना की फिल्म ज़ीरो हाल ही में रिलीज हुई है। वही वे फिल्म भारत में भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं जिसमें सलमान खान अहम किरदार में होंगे। 

बताते चलें कि, इस बार 2019 का वेलकम करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स विदेश दौरे पर जाते नजर आयेंगेl 

यह भी पढ़ें: मां सलमा ने सलमान खान को New year के लिए दिया है ऐसा टास्क...खुद सलमान भी हैं हैरान

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने इस मामले में अमिताभ, शाहरुख़, सलमान सहित पति रणवीर को भी पछाड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.