Move to Jagran APP

भारत और पाक के बीच सीमा पर तनाव को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की यह है प्रतिक्रिया

हाल ही में देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म अय्यारी रिलीज़ हुई है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में है जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 12:20 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 12:20 PM (IST)
भारत और पाक के बीच सीमा पर तनाव को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की यह है प्रतिक्रिया
भारत और पाक के बीच सीमा पर तनाव को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की यह है प्रतिक्रिया

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशक और फिल्म कलाकारों ने भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। अभिनेता श्रेयस तलपड़े का कहना है कि, हमे तनाव कम करने की कोशिश करते रहना चाहिए।   

loksabha election banner

फिल्म इंडस्ट्री के तीन लोगों से मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव पर जब प्रतिक्रिया लेनी चाही तो तीन में से दो लोगों ने इस विषय पर बात करने से ही मना कर दिया। इस बारे में पहले फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा, 'इस समय मैं यह फिल्म देखने आया हूं जो कि लोगों को जोड़ने की बात करती है तो मैं चाहता हूं कि आप भी लोगों को बांटने के बजाय लोगों को जोड़ने वाली बातों के बारे में बात करें।' वहीं इस मौके पर सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कहा, 'मैं मानता हूं कि यह इस प्रकार का प्रश्न पूछने का समय नहीं है। मैं यहां किसी और कार्य के लिए आया हूं।' हालांकि फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े सीमा के जवानों के साथ खड़े नज़र आये। श्रेयस तलपड़े कहते हैं, 'मुझे लगता है भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव हमेशा रहा है। बहुत से लोग यह प्रयास भी करते है कि तनाव न हो या कम हो। दोनों देश के कलाकार यही सोचकर एक दूसरे के साथ काम करते हैं कि वह तनाव कम हो जाए। मुझे लगता है हमें प्रयत्न करते रहना चाहिए। वह एक दिन में समाप्त नहीं होगा। इसके साथ मैं यह भी कहना चाहता हूं कि बॉर्डर पर हमारे जवान वीरगति को भी प्राप्त हो रहे हैं। रोज सीजफायर का उल्लघन हो रहा है। तो मैं इस मामले में मेरी सेना, वीर जवानों और देश के साथ हूं।' 

यह भी पढ़ें: Movie review: सोनू के टीटू की स्वीटी को देखकर लगाएंगे ठहाके

फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म निर्देशक आज भी पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम करते है ताकि उनकी फ़िल्में पाकिस्तान और मुस्लिम देशों में भी अच्छा व्यापार करें।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड से तोडा अपना रिश्ता

आपको बता दें कि, हाल ही में देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म अय्यारी रिलीज़ हुई है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में है जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.