Move to Jagran APP

पाकिस्तान पर भारत की बड़ी जीत से बॉलीवुड भी हुआ गदगद, सबने कहा- Well done Team India

हमेशा विवादों में रहने वाले ऋषि कपूर भारत की इस जीत पर काफी फनी मूड में नज़र आये।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 05 Jun 2017 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2017 10:35 AM (IST)
पाकिस्तान पर भारत की बड़ी जीत से बॉलीवुड भी हुआ गदगद, सबने कहा- Well done Team India
पाकिस्तान पर भारत की बड़ी जीत से बॉलीवुड भी हुआ गदगद, सबने कहा- Well done Team India

मुंबई। रविवार का दिन एक अहम दिन इसलिए भी रहा क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर दो चिर प्रतिद्वंदी टीमें भिड़ने जा रही थीं- इंडिया और पकिस्तान। बारिश ने कई बार इस मैच के दौरान खलल डाला लेकिन आखिरकार इंडिया की जीत ने सारी कसर पूरी कर दी। इस जीत से एक तरफ जहां सारा देश खुश है तो वहीं बॉलीवुड भी सेलिब्रेशन के मूड में आ गया है। सबने जम कर इंडियन क्रिकेट टीम की सराहना की है।

loksabha election banner

चैंपियंस ट्रॉफी के एक बड़े मुकाबले में पाकिस्तान को भारत ने 124 रनों के बड़े अंतर से आसानी से शिकस्त दे दी। इस जीत पर अमिताभ बच्चन काफी उत्साहित हैं, वो अपने ट्विटर पर इंडियन टीम को इस जीत पर बधाई देते हुए सबकी सराहना कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर अपनी एक पुरानी और स्टाइलिश सी तस्वीर भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: जब डिनर पर मिले सारा अली ख़ान, अमृता सिंह और सुशांत सिंह राजपूत, देखें तस्वीरें

हम जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ही नहीं अभिषेक बच्चन भी क्रिकेट के ज़बरदस्त फैन हैं। अभिषेक भी मैच के दौरान टीम इंडिया को चीयर करते रहे। उन्होंने जीत के बाद इन्स्टाग्राम पर ऐश्वर्या के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-जय हिन्द!

Yessssss! C'mon India!!! 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳 #jaihind

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

रणवीर सिंह ने भी इस जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है। रणवीर ने लिखा कि सभी बॉयज ने कमाल का खेला और आल राउंड परफॉर्म किया। 

इनदिनों अपनी फ़िल्म मुबारकां के लिए ख़बरों में रहने वाले डैशिंग एक्टर अनिल कपूर इंडिया की जीत पर लिखते हैं कि कमाल की जीत वेल डन टीम इंडिया... 

अपने ट्वीट से हमेशा विवादों में रहने वाले ऋषि कपूर भारत की इस जीत पर काफी फनी मूड में नज़र आये। उन्होंने अपनी फ़िल्म 'रफू चक्कर' से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम पॉप सिंगर भारत की जीत को इस तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके साथ इस तस्वीर में उनकी पत्नी और फ़िल्म की एक्ट्रेस नीतू कपूर भी हैं।

यह भी पढ़ें: अपने दोस्तों के साथ मुंबई की बारिश को इंजॉय करतीं दिखीं शाह रुख़ ख़ान की स्टार डॉटर सुहाना, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.