Move to Jagran APP

Bollywood Drugs Case में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए किया तलब

नवम्बर में भी छापे के बाद अर्जुन से एनसीबी ने पूछताछ की थी। एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस को भी पूछताछ के लिए तलब किया था। बता दें गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस भी एनसीबी के रडार पर हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 07:48 PM (IST)
Bollywood Drugs Case में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए किया तलब
अर्जुन रामपाल ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए फिर तलब किया है। उन्हें 16 दिसम्बर को पेश होने के लिए समन जारी किये गये हैं। बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था और कई घंटे तक पूछताछ की थी। अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।

loksabha election banner

ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को बुधवार को तलब किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन को सुबर 11 बजे एनसीबी के मुंबई दफ़्तर पहुंचना है। नवम्बर में एनसीबी की टीम ने अर्जुन के घर छापा मारकर कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स अपने क़ब्ज़े में लिये थे, जिसकी जांच रिपोर्ट आ चुकी है। अर्जुन से इसी सिलसिले में पूछताछ की जानी है। 

नवम्बर में भी छापे के बाद अर्जुन से एनसीबी ने पूछताछ की थी। एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस को भी पूछताछ के लिए तलब किया था। बता दें, गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस भी एनसीबी के रडार पर हैं। उन्हें एक ड्रग पैडलर की गिरफ़्तारी के बाद एनसीबी ने अक्टूबर में गिरफ़्तार किया था। हालांकि, एनडीपीएस कोर्ट से उन्हें सशर्त ज़मानत मिल गयी थी।  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की थी और अब तक कई सेलेब्रिटीज़ जांच की ज़द में आ चुके हैं। विभिन्न ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद जैसे-जैसे नाम उछले, एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत और सारा अली ख़ान से भी पूछताछ की गयी। फ़िल्म प्रोड्यूर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर 8 नवम्बर को एनसीबी ने छापा मारा था और उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ़्तार किया था। हालांकि, बाद मे उन्हें ज़मानत मिल गयी थी। एनसीबी ने सबसे पहले सुशांत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ़्तार किया था। हालांकि, अब दोनों की ज़मानत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.