Move to Jagran APP

Sunny Deol Test Corona Positive : फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, जानें पूरी डिटेल

समाचार न्यूज एजेंसी पीटीआई को स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे। इसी बीच बीजेपी सांसद सनी मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 08:08 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:03 AM (IST)
Sunny Deol Test Corona Positive : फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, जानें पूरी डिटेल
Bollywood Actor And BJP MP Sunny Deol Tests Positive For Corona Virus

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। सनी दोओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सनी के कोरोना पॉजिटिव होने की की पुष्टि हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने की है। उन्होंने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे हैं। 

loksabha election banner

समाचार न्यूज एजेंसी पीटीआई को स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे। इसी बीच बीजेपी सांसद सनी मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

 यह भी देखें: BJP सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित

सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।'

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही 64 वर्षीय सनी देओल ने मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी। वहीं पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे। लेकिन इसी दौरान उनका कोरोना पॉजिटिव पाया जाना उनके परिवार और फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। 

फिल्म 'अपने' के सीक्वल का ऐलान 

सनी देओल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'अपने' के सीक्वल का ऐलान किया है। इसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

इस फिल्म में सनी देओल के साथ उनके छोटे भाई एक्टर बॉबी देओल और पिता यानी दिक्कज अभिनेता धर्मेंद्र भी साथ नजर आएंगे। फिल्म 'अपने' के फर्स्ट पार्ट में भी इन तीनों की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'अपने-2' की शूटिंग साल 2021 मार्च में शुरू होगी। वहीं ये भी सुनने में आ रहा है कि फिल्म की शूटिंग पंजाब और यूरोप में की जाएगी। फिल्म में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.