Move to Jagran APP

द ब्लैक मनी ट्रेल: आ गया है कमांडो 2, देखिए नया पोस्टर

कमांडो ने उडाए दुश्मनों के होश और कमांडो 2 करेगा काले धन का सफ़ाया!

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 02:32 PM (IST)
द ब्लैक मनी ट्रेल: आ गया है कमांडो 2, देखिए नया पोस्टर
द ब्लैक मनी ट्रेल: आ गया है कमांडो 2, देखिए नया पोस्टर

मुंबई। कुछ दिन पहले ही विद्युत जाम्वाल ने अपनी आने वाली फ़िल्म कमांडो 2 का टीज़र पोस्टर रिवील किया था और अब आपके एक्साइटमेंट के लेवल को और आगे बढाने के लिए उन्होंने रिलीज़ किया है इसका ब्रैंड न्यू पोस्टर!

loksabha election banner

साल 2013 में आई कमांडो - वन मैन आर्मी में विद्युत के एक्शन और अभिनय से सभी इम्प्रेस हो गए थे। अपने एक्शन सीन्स को बिना किसी की मदद के ख़ुद करने वाले विद्युत लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए हैं। यह तो आप समझ ही गए होंगे कि इसी फिल्म का सीक्वल है कमांडो 2!

इसे भी पढ़ें- नवाब सैफ़ का Swag, रंगून के लिए तलवारबाज़ी सीखी नहीं, सिखाई!

विद्युत् ने खुद यह पोस्टर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और लिखा है, "Gear up as Karanvir Dogra is here to bash the baddies like never before! #Commando2Poster" @relianceEnt @penmovies @sunshinepicture" पहले टीज़र पोस्टर में विद्युत् की आंखो पर पैसों की पट्टी लगी हुई थी और इस नए पोस्टर में वो भाग रहे हैं और बैकग्राउंड में करेंसी नोट छपे हुए हैं। टायटल कमांडो के ऊपर लिखा है "ब्लैक मनी ट्रेल"...इंट्रेस्टिंग!

Gear up as Karanvir Dogra is here to bash the baddies like never before! #Commando2Poster"

इसके अलावा अब फ़िल्म के अन्य कलाकार अदा शर्मा और फ्रेडी दारूवाला के भी पोस्टर सामने आए हैं। कमांडो 2 में विद्युत के ओपोज़िट अदा शर्मा दिखाई देंगी। इस फ़िल्म को विपुल अमृतलाल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं इसके डायरेक्टर है देवन भोजानी! यह फ़िल्म 3 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी। वैसे, फ़िलहाल तो हम इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहें हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.