Move to Jagran APP

सलमान ख़ान की पार्टी में शाह रुख़ के बेटे अबराम तो बच्चों संग पहुंचे करण जौहर, देखें तस्वीरें

दरअसल यह क्रिसमस के अलावा सलमान के बर्थडे की दोहरी ख़ुशी का भी मौका रहा इसलिए सबने जमकर इंजॉय किया। बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान ख़ान अपने 53 साल पूरे कर रहे हैं और इस उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 10:40 PM (IST)
सलमान ख़ान की पार्टी में  शाह रुख़ के बेटे अबराम तो बच्चों संग पहुंचे करण जौहर, देखें तस्वीरें
सलमान ख़ान की पार्टी में शाह रुख़ के बेटे अबराम तो बच्चों संग पहुंचे करण जौहर, देखें तस्वीरें

मुंबई। 27 दिसंबर यानी सलमान ख़ान का जन्मदिन। इससे पहले 25 दिसंबर को देर रात सलमान ख़ान के घर पर एक पार्टी हुई। जिसमें सलमान के कुछ करीबी साथी शामिल हुए। कहा जा रहा है कि यह क्रिसमस की पार्टी थी।  इस पार्टी में करण जौहर अपने दोनों बच्चों संग पहुंचे तो शाह रुख़ के बेटे नन्हें अबराम की मौजूदगी भी ख़ास रही। 

loksabha election banner

इससे पहले सोमवार को कटरीना कैफ़ ने क्रिसमस की पार्टी दी थी, जिसमें सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान शामिल हुए थे। बहरहाल, सलमान ख़ान की क्रिसमस पार्टी की ख़ास बात यह रही कि इस पार्टी में करण जौहर अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ पहुंचे। आप देख सकते हैं करण के गोद में यश तो कार की पिछली सीट पर उनकी बेटी रूही नज़र आ रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं करण जौहर ने शादी नहीं की है और वो सरोगेसी के जरिये दो प्यारे से बच्चे के पिता बने हैं। पब्लिक प्लेस में यश और रूही बहुत कम देखे जाते हैं। करण ने अपने दोनों बच्चों के नाम अपने पिता यश और मां हीरू जौहर के नाम पर रखे हैं। 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर, रेखा, धर्मेंद्र समेत उमड़ा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

सिर्फ करण के दोनों बच्चे ही नहीं शाह रुख़ ख़ान के छोटे बेटे अबराम भी अपने सलमान अंकल के घर पहुंचे। हालांकि, इस मौके पर शाह रुख़ या गौरी ख़ान नज़र नहीं आईं।

कटरीना कैफ भी इस मौके पर मौजूद रहीं। सलमान की फेवरेट हीरोइन कटरीना उनकी अगली फ़िल्म ‘भारत’ में भी नज़र आयेंगी।

‘भारत’ में सुनील ग्रोवर भी नज़र आने वाले हैं। सुनील भी सलमान के घर हुए इस पार्टी में शामिल हुए।

सलमान की स्टेप मॉम हेलन इस मौके पर बेहद उत्साहित नज़र आईं। हेलेन अपने दौर की जानी-मानी डांसर और अभिनेत्री रही हैं। सलमान के पिता सलीम ख़ान ने हेलन से दूसरी शादी की थी।

सलमान ख़ान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा भी इस पार्टी में शामिल रहे। हाल ही में ‘लवयात्री’ से फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

सोहैल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान भी इस मौके पर अपने दोनों बच्चों संग मौजूद रहीं।

तुषार कपूर भी सलमान के क्रिसमस पार्टी में पहुंचे। 

अमृता अरोड़ा भी अपने पति के सतह इस पार्टी में पहुंची।  हालांकि, मलाइका अरोड़ा इस दौरान नज़र नहीं आयीं। इस तस्वीर में अमृता और उनके पति के बीच में सलमान के जीजाजी अतुल अग्निहोत्री नज़र आ रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: परिवार ने धूमधाम से मनाया अनिल कपूर का बर्थडे, अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा भी पहुंची, देखें तस्वीरें

इन सबके अलावा दिया मिर्ज़ा, डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियां भी मौजूद रहीं। दरअसल यह क्रिसमस के अलावा सलमान के बर्थडे की दोहरी ख़ुशी का भी मौका रहा इसलिए सबने जमकर इंजॉय किया। बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान ख़ान अपने 53 साल पूरे कर रहे हैं और इस उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.