Move to Jagran APP

Bigil Box Office Collection Worldwide: 5 दिनों में 200 करोड़ के पार पहुंची बिजिल, करण जौहर ने की जमकर तारीफ़

बिजिल ने नॉर्थ अमेरिका में भी कमाई का रिकॉर्ड बनाते हुए 1 मिलियन डॉलर के पड़ाव को पार कर लिया है। वहीं यूके में बिजिल पेटा को पीछे छोड़कर नम्बर वन तमिल फ़िल्म बन चुकी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 12:53 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 03:02 PM (IST)
Bigil Box Office Collection Worldwide: 5 दिनों में 200 करोड़ के पार पहुंची बिजिल, करण जौहर ने की जमकर तारीफ़
Bigil Box Office Collection Worldwide: 5 दिनों में 200 करोड़ के पार पहुंची बिजिल, करण जौहर ने की जमकर तारीफ़

नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल सुपरस्टार विजय की फ़िल्म बिजिल दुनियाभर में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बिजिल रिलीज़ के 5 दिनों में 200 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड में भी काफ़ी हलचल है। करण जौहर ने फ़िल्म की जमकर तारीफ़ की है।

loksabha election banner

बिजिल 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने रिलीज़ के 3 दिनों में ही 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था, जबकि पांच दिनों में 203 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है। तमिलनाडु में फ़िल्म 5 दिनों में 88 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। चेन्नई में फ़िल्म का 5 दिनों का ग्रॉस कलेक्शन 7.82 करोड़ हो चुका है। बिजिल 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म को लेकर तमिल सिनेमा में काफ़ी हाइप थी। चार दिनों में फ़िल्म ने 175 करोड़ से अधिक वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था।

स्पोर्ट्स ड्रामा बिजिल के शानदार प्रदर्शन से करण जौहर भी प्रभावित हैं। करण ने ट्वीट करके फ़िल्म की तारीफ़ की। करण ने लिखा- त्योहार के दिनों में बिजिल वाकई में एक मज़ेदार फ़िल्म है। भावनाओं का उतार-चढ़ाव ज़बर्दस्त है। विजय का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। फ़िल्म देखते हुए आपका सीटी मारने का मन करता है। वो ज़बर्दस्त हैं। एटली ने साबित कर दिया है कि वो इस गेम के मास्टर हैं। स्परस्टार डायरेक्टर हैं।

बिजिल, विजय के साथ एटली की तीसरी रिलीज़ है। इससे पहले आयीं Theri और Mersal भी बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं। एटली का नाम पिछले कुछ वक़्त से शाह रुख़ ख़ान के साथ जोड़ा जा रहा है। चर्चा है कि शाह रुख़ एटली की फ़िल्म से हिंदी सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। शाह रुख़ ने बिजिल की रिलीज़ से पहले इसका ट्रेलर भी सोशलम मीडिया में शेयर किया था। फ़िल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है।

बिजिल ने नॉर्थ अमेरिका में भी कमाई का रिकॉर्ड बनाते हुए 1 मिलियन डॉलर के पड़ाव को पार कर लिया है। वहीं, यूके में बिजिल पेटा को पीछे छोड़कर नम्बर वन तमिल फ़िल्म बन चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.