Move to Jagran APP

सेंटा बनकर उर्वशी रौतेला फैलाएंगी खुशियां और देंगी स्पेशल गिफ्ट्स, कब और कहां, जानिए इस खबर में

बिग बॉस सीजन 12 का 99वें एपिसोड जो कि रविवार को प्रसारित हुआ एंटरटेनमेंट से भरपूर था। चूंकि फिल्म सिंबा की टीम सेट पर पहुंची थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 04:09 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 11:22 PM (IST)
सेंटा बनकर उर्वशी रौतेला फैलाएंगी खुशियां और देंगी स्पेशल गिफ्ट्स, कब और कहां, जानिए इस खबर में
सेंटा बनकर उर्वशी रौतेला फैलाएंगी खुशियां और देंगी स्पेशल गिफ्ट्स, कब और कहां, जानिए इस खबर में

मुंबई। जहां एक ओर सब जगह क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम है और सभी इसकी तैयारियों में जुटे हैं वही बिग बॉस 12 के घर में भी क्रिसमस सेलिब्रेशन को तैयारियां चल रही हैं। और खास बात यह है कि बिग बॉस 12 के घर में सेंटा क्लॉज आने वाला है और गिफ्ट भी देने वाला है।

loksabha election banner

जी हां, बिग बॉस के घर में क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर सेंटा क्लॉज आएगा और सभी घरवालों को गिफ्ट भी देगा। और सेंट क्लॉज बनकर आने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला। हाल ही में एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि घरवालों के साथ क्रिसमस के मौके पर खुशियां बांटने आ रही हैं उर्वशी रौतेला। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सिंबा, शादी के बाद रणवीर की दस्तक, क्या पहले दिन इतने करोड़

खास बात यह है कि, बिग बॉस में सेंटा बनकर जाने वाली उर्वशी रौतेला सभी घरवालों को गिफ्ट भी देने वाली हैं। और गिफ्ट के रूप में सभी कंटेस्टेंट्स को स्पेशल चीज भी मिलने वाली है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्वशी दीपिका को जो गिफ्ट देती हैं वह उनके निकाह का दोपट्टा रहता है जिसे देख वे बेहद खुश हो जाती हैं। वही सुरभि को गिफ्ट के रूप में ट्रॉफी मिलती है जो उन्होंने पहली कभी जीती थी। इसके बाद करणवीर को जो गिफ्ट मिलता है उसमें वह चीज निकलती है जो उन्होंने अपने बच्चों को दी थी जब उनका जन्म हुआ था। श्रीसंत को उनकी बेटी की तरफ से एक कप मिलता है जिस पर लिखा होता है कि पापा आप बिग बॉस का कप लेकर आना। 

इसके बाद उर्वशी सभी घरवालों से उनकी फिल्म का कोई भी गाना गाने को और उस पर परफॉर्म करने के लिए कहती हैं। इसके बाद सभी घरवालें 

यह भी पढ़ें: Zero Box Office Collection: शाहरुख़ की फिल्म 50 करोड़ पार, लेकिन बुरा हाल

हमने आपको बताया था कि, बिग बॉस सीजन 12 के 99वें एपिसोड जो कि रविवार को प्रसारित हुआ एंटरटेनमेंट से भरपूर था। चूंकि फिल्म सिंबा की टीम सेट पर पहुंची थी। इसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी शामिल थे। इस मौके पर फिल्म के गीत आंख मारे पर भी परफॉर्मेंस हुई थी। रणवीर और सारा ने घरवालों के साथ गेम भी खेला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.