Move to Jagran APP

Big Boss 12: अनूप के होंठों पर आयी एक बात, क्यों भड़क गयीं कृति

अनूप से जुड़ी एक खबर और सामने आ रही है कि अनूप शो में लंबे समय तक नहीं रहने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 03:28 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 01:19 PM (IST)
Big Boss 12: अनूप के होंठों पर आयी एक बात, क्यों भड़क गयीं कृति
Big Boss 12: अनूप के होंठों पर आयी एक बात, क्यों भड़क गयीं कृति

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में इस वक़्त सबकी निगाहें सबसे अधिक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पर ही टिकी हैं. पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि जसलीन को किस करने के बाद अनूप से जसलीन ने कहा था कि वह किस के निशान को न हटाएं.

loksabha election banner

लेकिन अनूप जलोटा कुछ ही देर बाद निशान हटा देते हैं, जिसको लेकर जसलीन गुस्सा भी हो जाती हैं. वह अनूप जलोटा से कहती हैं कि सभी घरवाले उसका मजाक बना रहे हैं. जसलीन की बात के जवाब में अनूप कहते हैं कि वह इस कलर की लिपस्टिक लगाकर लंबे समय तक नहीं रख सकते. इस पर वह जसलीन से कहते हैं कि रोशमी ने जो लिपस्टिक लगाई है, वह उनको पसंद है. सभी घरवाले यह सुन कर और अधिक हंसने लगते हैं. इसी दौरान कृति मौके पर चौका मारते हुए कहती हैं कि यह बात अनूप जी की गलत है, वह लिपस्टिक देखने के बहाने, लड़कियों के होंठ देखते हैं. इस पर अनूप को भी गुस्सा आता है. लेकिन वह कुछ कहते नहीं हैं.

अनूप से जुड़ी एक खबर और सामने आ रही है कि अनूप शो में लंबे समय तक नहीं रहने वाले हैं. खबर है कि 27 अक्टूबर के बाद उनके कैलिफोर्निया में कॉन्सर्ट होने वाले हैं, इसके लिए अब तक बुकिंग कैंसिल नहीं की गई है. वहीं जागरण डॉट कॉम ने आपको बताया था कि वाराणसी में एक बातचीत में अनूप ने खुलासा किया था कि वह शो में सिर्फ 16 एपिसोड के लिए ही हैं. लेकिन उनकी लोकप्रियता जिस तरह बढ़ रही है, ऐसा लग रहा है कि मेकर्स उन्हें और भी लंबे समय तक बनाये रखने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें: कभी डेविड धवन से काम मांगने गए थे सलमान, यकीन नहीं होगा, जानें दिलचस्प वाकया

यह भी पढ़ें: तनुश्री प्रकरण बढ़ा, नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.