Move to Jagran APP

Bigg boss 12: करणवीर को मिल रहा फैंस सपोर्ट, पहले कपल के रूप में इनके बीच खिला था फूल

जसलीन और अनूप जलोटा का प्यार और परवान पर चढ़ता नजर आ रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 02:48 PM (IST)
Bigg boss 12: करणवीर को मिल रहा फैंस सपोर्ट, पहले कपल के रूप में इनके बीच खिला था फूल
Bigg boss 12: करणवीर को मिल रहा फैंस सपोर्ट, पहले कपल के रूप में इनके बीच खिला था फूल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस हफ्ते नॉमिनेशन लिस्ट में करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, रोशमी और कृति का नाम है। खास बात यह है कि ऑनलाइन वोटिंग में करनणवीर बोहरा सबसे आगे चल रहे हैं।

loksabha election banner

जी हां, करणवीर को अबतक घर में बनाए रखने के लिए उनके फैंस लगातार वोट कर रहे हैं और कुछ ऐसा ही दीपिका कक्कड़ के साथ भी हो रहा है। दीपिका को भी लगातार वोट्स मिल रहे हैं और वह भी करण से तार से तार मिलाकर चल रही हैं। जाहिर है कि इसकी एक बड़ी वजह दोनों का सेलेब्रिटी स्टेटस भी है। चूंकि दोनों ही टीवी पर लोकप्रिय स्टार रहे हैं। सो, दोनों की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है। जबकि कृति और रोशमी को अब तक लोगों ने उतनी अच्छी तरह पहचाना भी नहीं है और ना ही उनका कोई अनोखा रूप लोगों के सामने आ रहा है। उन्होंने फिलहाल तक शो में कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है। ऐसे में हालांकि अभी भी यह कह पाना मुश्किल है कि आखिर शो से कौन से कलाकार बाहर होते हैं।

वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि जैसा कि दर्शक जानते हैं कि हर साल बिग बॉस में एक जोड़ी तो बनती ही है। ऐसे में इस बार शिवाशिष और कृति के बीच प्यार के फूल खिलते नजर आ रहे हैं। कृति ने हालांकि शिव को गलती से पूल में धक्का दे दिया था। इस बात से सभी ने मिल कर कृति को यह कह कर दुखी कर दिया था कि शिव बहुत नाराज हो जाएंगे। लेकिन हुआ कुछ और ही। जब कृति ने शिव से माफी मांगी तो उन्होंने हंसते हुए बात को खत्म कर दिया और दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज होते नजर आने लगे। वहीं दोनों साथ वर्कआउट करते हुए भी नजर आए। ऐसे में माना जा रहा है कि ये दोनों शो के पहले प्रतिभागी के रूप में नजर आयेंगे। 

वहीं दूसरी तरफ जसलीन और अनूप जलोटा का प्यार और परवान पर चढ़ता नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि किस तरह जसलीन और अनूप जब रसोई में थे तो अनूप पूरे मूड में थे और प्याज लहसुन छील रहे थे। इसी दौरान उन्हें मस्ती सूझी और उन्होंने जसलीन के लिए गाना गाना शुरू किया कि जो तुमको हो पसंद वहीं बात करेंगे, तुम टमाटर को अगर प्याज कहो, प्याज कहेंगे। और उनकी ये बातें सुन कर घर के सभी सदस्य उन पर खूब हंसने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: चिड़िया उड़: बैडमिंटन कोर्ट में उतरी ये ‘स्त्री’, इसलिए ख़ास है साइना नेहवाल की बायोपिक

यह भी पढ़ें: करण के साथ कॉफ़ी डेट के लिए तैयार अर्जुन और जाह्नवी कपूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.