Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT : दिव्या से मिलने पहुंचा ये खास मेहमान, देखकर फूट-फूटकर रोईं कंटेस्टेंट

Varun Sood Enter In Bigg Boss OTT बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के लिए ये हफ्ता कुछ खास होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते उनसे मिलने आने वाले हैं एक ख़ास मेहमान। और वो खास मेहमान हैं दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 02:29 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 02:52 PM (IST)
Bigg Boss OTT : दिव्या से मिलने पहुंचा ये खास मेहमान, देखकर फूट-फूटकर रोईं कंटेस्टेंट
Photo credit - Voot Select Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएएन। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के लिए ये हफ्ता कुछ खास होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते उनसे मिलने आने वाले हैं एक ख़ास मेहमान। और वो खास मेहमान हैं दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद। वरुण इन दिनों कलर्स के प्रोग्राम ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ रहे हैं, अब जल्द ही वरुण दिव्या से मिलने बिग बॉस हाउस में जाने वाले हैं।

prime article banner

वूट सेलेक्ट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया है जिसमें दिव्या वरुण को देखकर फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। वहीं वरुण के अलावा इस हफ्ते घर में दो खास मेहमान और तशरीफ लाएंगे और वो खास मेहमान होंगी बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई।

वूट ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो रिलीज़ कर दिया है। प्रोमो में दिख रहा है कि देवोलीना और रश्मि देसाई, वरुण को आवाज़ लगाते हुए कहती हैं ‘लड़के को अंदर ले आइए, इनके असली कनेक्शन’। इसके बाद वरुण दरवाज़े से अंदर आते हैं और दिव्या उन्हें देखकर भागकर मिलने आती हैं और रोने लगती हैं। वरुण शीशे की दूसरी तरफ होते हैं और दिव्या घर के अंदर, दोनों ऐसे ही मुलाकात करते हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

इस हफ्ते सुरक्षित हैं दिव्या..

आपको बता दें कि इस हफ्ते दिव्या अग्रवाल सुरक्षित हो गई हैं। रविवार को करण जौहर ने इस बात का ऐलान किया कि जनता के वोटो द्वारा दिव्या, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल सेफ हो गए हैं, जब्कि मुस्कान और नेहा को सबसे कम वोट मिले थे। इसके बाद घरवालों की वोटिंग के आधार पर इस हफ्ते मूस घर से बेघर हो गई हैं। वहीं दिव्या के ब्वॉयफ्रेंड की बात करें तो वरुण खतरों के खिलाड़ी में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं, वरुण फिनाले के बहुत नज़दीक पहुंच गए हैं। जल्द ही बिग बॉस ओटीटी और खतरों के खिलाड़ी दोनों का फिनाले होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK