Move to Jagran APP

मोनोकनी पहन पूल में उतरीं उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी गलती, लोग बोले- कभी दिमाग लगा लिया करो

भरी सर्दी में उर्फी ब्लू मोनोकनी पहन पहने पूल में उतरीं। उर्फी का ये मस्ताना आंदाज देख फैंस तो निहाल हो गए। देखते ही देखते ये तस्वीरें वायरल होने लगीं। उर्फी पूरे पूल में लहराते हुए तमाम सिजलिंग पोज देती नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 19 Dec 2021 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 19 Dec 2021 01:46 PM (IST)
मोनोकनी पहन पूल में उतरीं उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी गलती, लोग बोले- कभी दिमाग लगा लिया करो
Image Source: Urfi Javed Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं हुईं हैं। वो हर रोज अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को हैरान कर देतीं हैं। दिसंबर की इस काड़के की ठंड भी उर्फी की बोल्डनेस कम नहीं कर पा रही। हाल ही में उन्होंने अपने स्विमसूट फोटोशूट से फैंस के पसीने छुड़ा दिए। वैसे उर्फी ट्रोल्स की भी फेवरेट हैं, उनकी किसी भी तस्वीर को बिना ट्रोल किया नहीं छोड़ते तो ऐसा इस बार भी हुआ।

prime article banner

भरी सर्दी में उर्फी ब्लू मोनोकनी पहन पहने पूल में उतरीं। उर्फी का ये मस्ताना आंदाज देख फैंस तो निहाल हो गए। देखते ही देखते ये तस्वीरें वायरल होने लगीं। उर्फी पूरे पूल में लहराते हुए तमाम सिजलिंग पोज देती नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैफ्शन में लिखा 'टेक मी बैक' थ्रोबैक। साथ ही हैश टैग डाले बीचबेबी और वॉटरगर्ल।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

हालांकि ट्रोल्स की फेवरेट चाइल्ड उर्फी इस बार भी निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने लिखा कि फोटो पूल की और हैशटैग बीच का, इतना को दिमाग लगा लेती। वो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कतई जहर लग रही हो। थ्रोबैक फोटो होने के बावजूद लोग उर्फी को सर्दी की याद दिल रहे हैं कि कपड़े पहन लो ठंड लग जाएगी।

 उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी जुगाड़ से गुलाबी रंग के साटन कपड़े को काट कर अपने लिए ड्रेस तैयार करती नजर आईं। उर्फी का ये वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में उन्हें तरह-तरह की सलाह दे लगे। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने पूछा- आपको क्या लगता है, ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट है? इस पर एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा- दीदी गर्मियों का सीजन नहीं है ठंड लग जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.