Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: घर को मिला पहला कप्तान, श्रीसंत ने खोया आपा

कैप्टेंसी टास्क के अलावा चौथे दिन की हाइलाइट श्रीसंत और शिवाशीष की लड़ाई भी रही। इन दोनों के बीच तल्ख़ी तो पहले से ही बनने लगी थी, लेकिन चौथे दिन यह खुलकर सामने आ गयी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 09:09 PM (IST)
Bigg Boss 12: घर को मिला पहला कप्तान, श्रीसंत ने खोया आपा
Bigg Boss 12: घर को मिला पहला कप्तान, श्रीसंत ने खोया आपा

मुंबई। बिग बॉस के घर में कैप्टन का काफ़ी अहम रोल होता है और हर सीज़न में इस पद को हथियाने के लिए प्रतिभागियों के बीच होड़ लगी रहती है। सीज़न 12 में बिग बॉस के घर का पहला कप्तान बनने का सौभाग्य  कॉमनर जोड़ी को मिला है। कृति वर्मा और रोशमी चोपड़ा घर की पहली कप्तान घोषित की गयी हैं। इसके अलावा बिग बॉस के घर में चौथे दिन काफ़ी हंगामा हुआ।

loksabha election banner

कैप्टेंसी के लिए राजा की दुविधा टास्क किया गया था, जिसमें अनूप जलोटा को राजा बनाया गया था और लड़कियां रानी बनी हुई थीं। लड़कियों को राजा का मनोरंजन करके गुलाब के फूल जमा करने थे। जिसके पास सबसे अधिक गुलाब होते वही विजेता बनता। इस टास्क की विजेता कृति वर्मा और रोशमी की जोड़ी रही और इस तरह बिग बॉस 12 में पहली बार कप्तान बनने का मौक़ा कॉमनर जोड़ी को मिला। दीपिका कक्कड़ ने इस टास्क में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबसे ज़्यादा गुलाब इकट्ठा किये थे, लेकिन शिवाशीष मिश्रा ने ऐन मौके़ पर दीपिका के सारे गुलाब छीनकर ख़राब कर दिये, जिससे वो जीतते-जीतते हार गयीं। इस अप्रत्याशित हार ने दीपिका को इमोशनल कर दिया और वो रोने लगीं। 

बिग बॉस के घर में पिछले सीज़नों की तरह सेलेब्रिटी और कॉमनर्स के बीच खाई बनने लगी है, जो कैप्टेंसी टास्क के दौरान खुलकर सामने आयी, जब सारे सेलेब्रिटीज़ ने दीपिका को जिताने की भरपूर कोशिश की। उधर, कॉमनर्स के बीच आपस में भी इसके लिए तगड़ी प्रतिस्पर्धा रही, क्योंकि सब जानते हैं कि कैप्टन नॉमिनेट नहीं होता है। सबा और सोमी ने कैप्टनशिप के लिए अपनी दावेदारी ठोकी और इसी वजह से आपसी सहमित बनने में देर लगी। 

कैप्टेंसी टास्क के अलावा चौथे दिन की हाइलाइट श्रीसंत और शिवाशीष की लड़ाई भी रही। इन दोनों के बीच तल्ख़ी तो पहले से ही बनने लगी थी, लेकिन चौथे दिन यह खुलकर सामने आ गयी। श्रीसंत आपा खो बैठे और शिवाशीष को गाली भी दे दी, जिसने शिवाशीष को बेहद गुस्सा कर दिया। धीरे-धीरे घर में हंगामे शुरू होने लगे हैं, जो बढ़ते जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.