Move to Jagran APP

कैंसर का इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां का अस्पताल से इमोशनल वीडियो आया सामने, सलमान खान को ऐसे कहा शुक्रिया

राखी सावंत ने हॉस्पिटल से अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है। राखी की बीमारा मां सलमान खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 08:35 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 11:08 AM (IST)
कैंसर का इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां का अस्पताल से इमोशनल वीडियो आया सामने, सलमान खान को ऐसे कहा शुक्रिया
Bigg Boss Fame Rakhi Sawant Share A Emotional Video Her Mother From Hospital During Cancer Treatment

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और टीवी की फेमस एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। राखी हाल ही में 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आईं हैं। घर से बाहर आते ही वह अपनीं मां के कैंसर होने की खबर को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। राखी ने हाल ही में अपनी मां के कैंसर से ग्रस्त होने की बात कही थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। वहीं अब राखी सावंत ने हॉस्पिटल से अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है। राखी की बीमारा मां सलमान खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत की मां अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और अपना कैंसर का इलाज करा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कीमोथेरेपी के कारण राखी सावंत की मां के बाल झड़ गए हैं। राखी के इस वीडियो में उनकी मां कहती हैं थैंक्यू सलमान बेटा। यही नहीं वह सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान को भी थैंक्यू कहती नजर आईं। वहीं राखी की मां कहती हैं कि उनकी कीमो चढ़ रही है। अब तक चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं। वह आगे कहती हैं कि परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो। वीडियो में राखी भी सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आईं। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस राखी की मां के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इससे पहले भी राखी सावंत सलमान खान संग अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना गॉडफादर बता चुकी हैं। हाल में राखी सावंत ने सलमान खान के साथ खुद की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। इस तस्वीर में राखी सावंत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। जबकि सलमान खान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए राखी सावंत ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे गॉड भाई, राजाओं के राजा, सिर्फ केवल, सलमान खान !! भगवान सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.