Move to Jagran APP

Ajaz Khan ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का किया खंडन, एक्टर ने ड्रग्स लेने को लेकर कहा- 'मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था...'

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 01:42 PM (IST)
Ajaz Khan ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का किया खंडन, एक्टर ने ड्रग्स लेने को लेकर कहा- 'मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था...'
अभिनेता एजाज खान , Twitter : @ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की। गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार एजाज खान ने एनसीबी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। बुधवार को कोर्ट में पेश करने से पहले एनसीबी ने एजाज खान का मेडिकल चेकअप करवाया। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया। एजाज खान ने कहा, 'मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।' एजाज से आठ घंटों की लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इससे पहले एजाज को 2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था। हालांकि, एजाज ने उस वक्त भी खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया था और ट्वीट करके अपनी बात भी रखी थी।

आपको बता दें कि एजाज खान ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भाग लिया था। वह अपने गर्म-मिजाज की वजह से बहुत बार विवादों में आ चुके हैं। बॉलीवुड करियर की बात करें तो एजाज आखिरी बार गुल मकई में नजर आये थे। एजाज ने बॉलीवुड के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अहम किरदार निभाये हैं। 2017 में आयी पुरी जगन्नाथ की रोग में एजाज नजर आये थे।

वहीं बिग बॉस हल्ला बोल में एजाज खान कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे। फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी में भी एजाज भाग ले चुके हैं। बता दें, एजाज सोशल मीडिया में अपने तीखे बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। उनके बयान विवादित भी हुए हैं। 2011 में आयी अमिताभ बच्चन और सोनू सूद की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में एजाज ने एक किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.