Move to Jagran APP

Pakistan जाना चाहती हैं Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट, इमरान खान से मांगी मदद

Bigg Boss Ex Contestant सपना भवनानी ने पाकिस्तान जाने के लिए पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद मांगी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 04:25 PM (IST)
Pakistan जाना चाहती हैं Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट, इमरान खान से मांगी मदद
Pakistan जाना चाहती हैं Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट, इमरान खान से मांगी मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल इस ट्वीट में सपना भवनानी पाकिस्तान जाने की इच्छा जता रही हैं और उन्होंने इसके लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद भी मांगी है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील की है कि वो उन्हें बुला लें। भावनानी के इस ट्वीट की वजह से वो फिर चर्चा में आ गई हैं, हालांकि उन्होंने पाकिस्तान सिर्फ फिल्म बनाने के लिए जाने की बात कही है।

loksabha election banner

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है उन्होंने सिंधुस्तान नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है और उन्हें पाकिस्तान स्थित सिंध का वीजा नहीं मिल रहा है। ऐसे में उन्होंने इमरान खान से मदद मांगी है। सपना भवनानी ने ट्वीट कर लिखा- 'इमरान खान सर, मैं भारत से एक डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हूं। मैंने सिंध पर सिंधुस्तान नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। सिंध जाने के लिए 2 बार मुझे वीजा दिए जाने से मना किया जा चुका है। लेकिन मैंने सुना है कि आप सबसे अलग हैं और शांति चाहते हैं...हम भी यही चाहते हैं। कृपया मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए इंवाइट करें। ये मेरा सपना है।''

इस ट्वीट के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग भावनानी का साथ दे रहे हैं और इमरान खान से मांग कर रहे हैं, जबकि कई लोग उनकी खिंचाई करने में पीछे नहीं हैं। वहीं कई लोगों ने खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से कहा है कि वो उन्हें टैटू के माध्यम से इतिहास में हुए एक संस्कृति के सबसे बड़े माइग्रेशन की कहानी को बताया गया है।

बता दें कि सपना भवनानी बिग बॉस के बाद कई अन्य मुद्दों को लेकर खबरों में आ जाती हैं। बिगबॉस में भी उन्होंने अपने अलग एटीट्यूट की वजह से लोगों का दिल जीत लिया था। हेयर स्टाइलिस्ट भवनानी एक बार क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के हेयर स्टाइलिश करने को लेकर भी खबरों में आई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.