Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल को धक्का देकर घर से बाहर हुए उमर रियाज! सपोर्ट में आए फैंस

बिग बॉस 15 में 4 नए चैलेंचर्स की एंट्री हो चुकी है। बाकी कंटेस्टेंट्स विशाल सिंह सुरभि चंदना आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता द्वारा दिए गए मुश्किल टास्क को जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच मारपीट हो गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 12:44 PM (IST)
Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल को धक्का देकर घर से बाहर हुए उमर रियाज! सपोर्ट में आए फैंस
Image Source: Pratik & Umar Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' में 4 नए चैलेंचर्स की एंट्री हो चुकी है। बाकी कंटेस्टेंट्स विशाल सिंह, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता द्वारा दिए गए मुश्किल टास्क को जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच मारपीट हो गई।

loksabha election banner

उमर ने दिया प्रतीक धक्का

टास्क के दौरान हुई लड़ाई में उमर और प्रतीक ने एक दूसरे को धक्का दिया। इस बीच, रश्मि देसाई ने बीच बचाव किया और प्रतीक को उमर से दूर रहने की चेतावनी दी। वह कहती हैं,'दूर रहकर बात कर।' अब शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, बिग बॉस को प्रतियोगियों को फटकार लगाते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि वे नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। क्लिप से ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस उमर रियाज को घर छोड़ने के लिए कह रहे हैं। हालांकि अभी यह कंफर्म नहीं है कि कंटेस्टेंट शो छोड़ेंगे या नहीं।

सपोर्ट में आए फैंस

इस सबके बाद सोशल मीडिया पर उमर के लिए सपोर्ट आना शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि गलती प्रतीक है उन्होंने लड़ाई के दौरान उमर को उकसाया था। जिसके बाद उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया। हालांकि कुछ का मानना है कि उमर हमेशा टास्क के दौरान आक्रामक हो जाते हैं।

घर से हुए बेघर

ये सुनने के बाद रश्मि देसाई समेत सभी हैरान हो जाते हैं. इस बीच उमर के फैन्स ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर का सपोर्ट किया है। उनका कहना है कि प्रतीक ने उन्हें उकसाया और इसके बाद ही ये लड़ाई हुई. इस बीच, कुछ लोगों को लगता है कि उमर खेल में हमेशा आक्रामक रहे हैं।

प्रतीक को मिली पावर

वहीं सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों की माने तो उमर को बिग बॉस ने हिंसा करने के लिए घर से चले जाने का आदेश दिया। साथ ही प्रतीक को पावर दी कि वो डिसाइड करे की उमर को घर से जाना चाहिए कि नहीं। तो प्रतीक ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि उमर घर से जाए। अब उमर का फैसला इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में होगा।  

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.