Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंस से दुखी होकर बिग बॉस ने दी ये बड़ी सज़ा, दो कंटेस्टेंट हुए सीधे एलिमिनेट

Bigg Boss 15 Mid Week Shocking Elimination ‘बिग बॉस 15’ में आज के एक बेहद शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। वीकेंड का वार में नो एलिमिनेशन से खुश हुए कंटेस्टेंट्सर के सिर पर आज एक मुसीबत टूटन वाली है। क्योंकि आज बिग बॉस हाउस से दो कंटेस्टेंट्स बेघर हो जाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 01:07 PM (IST)
Bigg Boss 15: कंटेस्टेंस से दुखी होकर बिग बॉस ने दी ये बड़ी सज़ा, दो कंटेस्टेंट हुए सीधे एलिमिनेट
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में आजएक बेहद शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। 'वीकेंड का वार' में नो एलिमिनेशन से खुश हुए कंटेस्टेंट्स के सिर पर आज एक मुसीबत टूटन वाली है। क्योंकि आज बिग बॉस हाउस से दो कंटेस्टेंट्स बेघर हो जाएंगे। इतना ही नहीं घर की सुख सुविधाओं का लाभ उठा रहे ‘घरवाले’ शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियान और आकासा आज सज़ा के तौर पर जंगलवासियों के साथ शिफ्ट हो जाएंगे।

loksabha election banner

बिग बॉस के फैन पेज ‘द खबरी’ पर दोनों शॉकिंग ट्विस्ट की जानकारी दी गई है। साथ की बिग बॉस के आज के एपिसोड का एक प्रोमो भी सामने आया है जिमसें 'बिग बॉस' घरवालों के लताड़ लगाते दिख रहे हैं। द खबरी की रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस आज तीन शॉकिंग घोषणा करने वाले हैं। पहली घोषणा ‘बिग बॉस’ सभी ‘घरवालों’ को ये आदेश देंगे कि वो 15 मिनट में अपना सामान पैक कर के जंगलवासियों के साथ रहने आ जाएं।

दूसरा झटका कंटेस्टेंट्स को तब लगेगा जब बिग बॉस ये अनआउंस करेंगे कि आज घर में एलिमिनेशन होगा जिसके लिए बिग बॉस हाउस से द्वार खोल दिए जाएंगे। इसके बाद तीसरी घोषणा में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स से उन दो सदस्यों का नाम लेने के लिए कहेंगे जिनका घर में सबसे कम योगदान रहा है। घरवालों जिन दो सदस्यों का नाम लेंगे उन्हें तुरंत घर से बेघर कर दिया जाएगा। द खबरी की मानें तो ज्यादातर घरवालों ने डोनल बिष्ट और विधि पांड्या का नाम लिया है और ये दो कंटेस्टेट्स घर से बेघर हो गई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ᴄᴇʟᴇʙʀɪᴛy_ᴇᴅɪᴛꜱ (@celebrity_editsssssss)

View this post on Instagram

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

आपको बता दें कि दूसरे वीकेंड का वार में किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना था, लेकिन पिछले हफ्ते कोई भी घर से बेघर नही हुआ। बिग बॉस हाउस से अभी सिर्फ एक कंटेस्टेंट एविक्ट हुए हैं वो हैं साहिल श्रॉफ।वहीं इस हफ्ते घर के कैप्टन हैं निशांत भट्ट। इनसे पहले शमिता शेट्टी घर की कैप्टन थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.