Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: रोमांटिक होने हुए तेजस्वी को KISS करने वाले थे करण कुंद्रा, तभी हुआ कुछ ऐसा डर गए एक्टर

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा खेल और रणनीति के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दोनों सलमान खान के शो में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 12:21 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 12:21 PM (IST)
Bigg Boss 15: रोमांटिक होने हुए तेजस्वी को KISS करने वाले थे करण कुंद्रा, तभी हुआ कुछ ऐसा डर गए एक्टर
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा- तस्वीर : Instagram: tejran.x.foreverr

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा खेल और रणनीति के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दोनों सलमान खान के शो में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। अब बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए देखा गया है।

loksabha election banner

हाल ही में राखी सावंत की वजह से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच काफी झगड़ा हुआ था। जिसके बाद करण ने तेजस्वी पर गुस्सा निकाल दिया था। हालांकि कुछ समय बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपनी गलतफहमियों को दूर कर लिया। इसके बाद दोनों को बेड पर एक-दूसरे के करीब आते हुए देखा गया। इतना ही नहीं करण कुंद्रा तेजस्वी को किस करने की भी कोशिश करते हैं।

शो के अंदर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बेड पर कंबल में लेटे होते हैं। इसके बाद बात करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीबी आ जाते हैं। थोड़ी देर बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक-दूसरे को गले लगाने लगते हैं। फिर करण कुंद्रा उन्हें किस करने की कोशिश करते हैं। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश उनके कान में कहती हैं, 'सोचना भी मत, सोचना भी मत।'

इसके बाद अचानक राखी सावंत वहां आ जाती हैं। जिसके देखकर करण कुंद्रा डर जाते हैं और राखी पर चिल्लने लगते हैं। कुछ देर बाद तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और राखी सावंत हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' में एक-दूसरे से मिले, एक-दूसरे को पसंद करने लगे और आखिरकार इस सीजन में लवबर्ड्स बन गए। उनके रिश्ते को कई बार परखा गया है और दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है।

इससे पहले राखी सावंत, जो अब तक फिनाले वीक में पहुंचने वाली अकेली कंटेस्टेंट हैं और इस हफ्ते टास्क की 'संचालक' हैं, सोशल मीडिया पर तेजरान के नाम से मशहूर इस जोड़ी के बीच गलतफहमी पैदा करती नजर आती। राखी तेजस्वी से कहती दिखती हैं, 'करण कह रहा है तू तेजा को जीता रही है, तू मुझे क्यों नहीं जीता रही?। तो वहीं करण को लग रहा था कि राखी चिटिंग करके तेजा को जीता रहीं हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.