Bigg Boss 15 Grand Finale:शो के सेट पर पहुंची कंटेस्टेंट्स की मॉम्स, जानें क्या है वजह

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग शुरू हो गई है और इसी के साथ गेस्ट्स भी आने लगे हैं। शो में अब कंटेस्टेंट्स के मॉम्स के आने की भी खबर सामने आ रही हैं।

Vaishali ChandraPublish: Sat, 29 Jan 2022 07:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 07:28 AM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale:शो के सेट पर पहुंची कंटेस्टेंट्स की मॉम्स, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 15 अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है। शो का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है और 24 घंटो में विनर का ऐलान भी कर दिया जाएगा। शो में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टॉप छह में हैं। इनमें से एक रविवार यानी 30 जनवरी को बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी उठाएगा।

शो के ग्रैंड फिनाले को स्पेशल बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। लगातार वह शो से जुड़े चौंका देने वाले क्लिप्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और फैंस के अंदर एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं। कुछ देर पहले वूट(VOOT) ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के स्टेज पर होस्ट सलमान खान के साथ आखिरी 6 कंटेस्टेंट्स की मदर्स भी खड़ी दिख रही हैं। अपनी मॉम्स को देखकर सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो जाते है। लेकिन इतने में ही सलमान खान बताते है कि अपकी मां आज यहां आपकी किस्मत का फैसला करने आईं है और 6 खिलाड़ियों में से सबसे कम वोट पाने वाले को लेकर चली जाएंगी। इसका मतलब एक और इविक्शन होने वाला है।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'होगा ये एक्सट्रा मुश्किल जब टॉप 6 की मॉम्स रिवील करेंगी उनका भाग्य। किसे कहना पड़ेगा आज जंगल को अलविदा?'

अब यह देखना तो वकाई मजेदार होगा कि ट्रोफी के इतने पास आकर कौन खाली हाथ जाने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

इसके अलावा भी ग्रैंड फिनाले को सुपर हिट बनाने के लिए कई तड़के लगाए गए है। जिनमें फिनाले में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल ट्रीब्यूट देने जा रही हैं। वहीं, पिछले सीजन के विनर्स श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, रुबीना दिलैक और उर्वशी ढोलकिया भी शामिल होंगी और अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी। बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में अपनी फिल्म 'गहराइयां' का प्रमोशन करने के लिए दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, और अनन्या पांडे भी पहुंचेंगे। 

Edited By Vaishali Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept